whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taarak Mehta में 'दया बेन' बनेगी 28 साल की लड़की? Jennifer Mistry के वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

TMKOC New Dayaben: तारक मेहता में नई दया की वापसी को लेकर अपडेट सामने आया है। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने अब शो में दया की वापसी पर कुछ ऐसा रिवील किया जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे। कहा जा रहा है कि 28 साल की एक लड़की दिशा को शो में रिप्लेस कर सकती है।
02:39 PM May 13, 2024 IST | Ishika Jain
taarak mehta में  दया बेन  बनेगी 28 साल की लड़की  jennifer mistry के वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट
TMKOC New Dayaben

TMKOC New Dayaben: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा शो है जिससे जितने दर्शक जुड़े हैं उतने ही सवाल उनके मन में उठ रहे हैं। जैसे पोपटलाल की शादी कब होगी? टप्पू के पापा की सास का चेहरा कब दिखेगा और सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि शो में दया की वापसी कब होगी? अब सबसे आखिरी और सबसे बड़े सवाल पर एक नई जानकारी सामने आई है। शो में नई दया की वापसी को लेकर एक जरूरी जानकारी मिली है।

शो में आएगी नई दया?

कई साल से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में नई दया आने वाली है। दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो छोड़ने के बाद से फैंस उनके वापिस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ये तो साफ हो चुका है कि दिशा अब एक्टिंग छोड़ चुकी हैं और उनका शो में लौटने के कोई इरादा नहीं है। वहीं, तारक मेहता के मेकर्स बार-बार दर्शकों को यकीन दिलाते हैं कि जल्द ही दया भाभी लौटने वाली हैं। ऐसे में जब शो में दया नहीं दिखती तो फैंस निराश हो जाते हैं। अब कहा जा रहा है कि एक 28-29 साल की लड़की शो में दया के किरादर में नजर आ सकती है।

I know it’s far beyond saving….but le ayo yar
byu/i-hades inTMKOC

जेनिफर ने किया खुलासा

खुद एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने इस बात का खुलासा किया है। दरअसल, जेनिफर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा, 'एक बेचारी लड़की का तो 3 साल से ऑडिशन ले रहे हैं। उसे दिल्ली से मुंबई बुलाते हैं। वो पूरी तरह से दया लगती है। वो 28-29 साल की है। उसका बहुत ऐज गैप दिखेगा इसलिए उसका नहीं हुआ लेकिन वो बिल्कुल दया लगती है। उसके साथ मॉक शूट भी हो चुका है।'

यह भी पढ़ें: Chetan Chandra पर करीब 20 लोगों ने किया हमला, खून में लथपथ एक्टर का वीडियो वायरल

मॉक टेस्ट दे चुकी एक्ट्रेस

बता दें, जेनिफर के साथ, दिलीप, अमित के साथ, टप्पू सेना और लेडीज के साथ भी उस लड़की ने मॉक शूट किया जा चुका है। वो अच्छी लगती है लेकिन वो बहुत यंग है और उसका चेहरा अलग दिखता है इसलिए उसे शो में नहीं लिया गया। जेनिफर का कहना है कि अगर 1 सेकंड के लिए आंख बंद कर आप उसे सुनोगे तो आपको कोई फर्क पता नहीं चलेगा। हालांकि, जेनिफर ने उस लड़की का नाम रिवील नहीं किया है। वहीं, उनका ये बयान सुनकर फैंस खुश हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो