whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Manisha Rani का 'हीरामंडी' लुक, सोशल मीड‍िया पर वायरल पोस्‍ट

Manisha Rani Heeramandi Look: मनीषा रानी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। अब मनीषा को भी 'हीरामंडी' लुक में देखा जा सकता है। बजरंगी भाईजान की मुन्नी के बाद मनीषा इस लुक में नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं और खूबसूरती देख लोग एक्ट्रेस के कायल हो गए हैं।
01:21 PM May 16, 2024 IST | Ishika Jain
manisha rani का  हीरामंडी  लुक  सोशल मीड‍िया पर वायरल पोस्‍ट
Manisha Rani Heeramandi Look

Manisha Rani Heeramandi Look: 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) की विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से ही पहचान बनाई है और अब टीवी पर भी धूम मचा रही हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) से मनीषा को पूरी दुनिया में पहचान मिली थी। सलमान खान के इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया और उसके बाद उनकी लॉटरी लग गई। मनीषा को धड़ाधड़ काम मिल रहा है। हालांकि, वो अभी भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं।

मनीषा पर चढ़ा हीरामंडी फीवर

ऐसे में अब उन्होंने अपने चाहने वालों को एक खास तोहफा दिया है। एक्ट्रेस का एक खूबसूरत वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। मनीषा को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब उन पर भी 'हीरामंडी' (Heeramandi) का खुमार चढ़ गया है। दरअसल, अब एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज 'हीरामंडी' के लुक में नजर आ रही हैं। मनीषा ने तवायफ का अवतार लिया है और अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। मनीषा रानी 'हीरामंडी' लुक में बेहद हसीन लग रही हैं।

एक्सप्रेशंस से जीते फैंस के दिल

मनीषा को 'चौदहवीं शब' (Chaudhavi Shab) गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। मनीषा को इस वीडियो में अपने नैनों से तीर चलाते हुए देखा जा सकता है। उनकी खूबसूरती और उनकी आंखें फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी उनके चाहने वालों को घायल कर सकते हैं। वो तवायफ के किरदार में बेहद मनमोहक लग रही हैं। अब उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज में मनीषा को भी कास्ट करना चाहिए था। बता दें, मनीषा का या पोस्ट नेटफ्लिक्स के साथ कोलैबोरेशन है।

यह भी पढ़ें: क्या गिरफ्तारी से बचने के लिए Rakhi Sawant ने किया पब्लिसिटी स्टंट? Adil ने एक्स वाइफ की बीमारी पर दिया रिएक्शन

फैंस को पसंद आया मनीषा का वीडियो

सीरीज के प्रमोशन के लिए मनीषा ने ये वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। इसे देखने के बाद लोग मनीषा को बिहार की रानी बता रहे हैं और उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया है, 'संजय लीला भंसाली सर उसे कास्ट करना भूल गए।' एक फैन ने लिखा, 'ओह रुको, क्या मैं सपना देख रहा हूं, कोई इतना खूबसूरत कैसे दिख सकता है? नजर ना लगे मनीषा रानी।' एक बोला, 'वाह नेटफ्लिक्स के साथ एक और कोलाब। नेटफ्लिक्स को समझ आ गया है कि "ट्रेंडिंग" की नई परिभाषा है मनीषा रानी।' अब कुछ इसी तरह से फैंस मनीषा की तारीफ करते दिख रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो