whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jigra BO Prediction: एडवांस बुकिंग में ‘जिगरा’ की कमाई कितनी? क्या हिट हो पाएगी फिल्म

Jigra Prediction: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पहले दिन फिल्म का कलेक्शन कैसा होगा आइए जानते हैं...
12:48 PM Oct 10, 2024 IST | Jyoti Singh
jigra bo prediction  एडवांस बुकिंग में ‘जिगरा’ की कमाई कितनी  क्या हिट हो पाएगी फिल्म
Jigra Advance Booking Report.

Jigra Advance Booking Report: साल 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें 'स्त्री 2' और 'कल्कि 2898 एडी' फिल्मों का बॉक्स ऑफिस जबरदस्त भौकाल देखने को मिला। जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' भी पिछले महीने रिलीज हुई लेकिन उसका क्रेज दर्शकों के दिल और दिमाग से उतर रहा है। अब फैंस की नजरें आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' पर टिकी हुई हैं, जो 11 अक्टूबर, शुक्रवार को नवमी के अवसर पर रिलीज होने जा रही है।

Advertisement

यह फिल्म भाई और बहन की कहानी पर बेस्ड है, जिसका ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ओपनिंग डे पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहेगा इसका अंदाजा 'जिगरा' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। आइए जानते हैं कि 'जिगरा' पहले दिन क्या कमाल दिखाएगी?

आलिया भट्ट ने दिया था हिंट

बता दें कि बीते दिन बुधवार को आलिया भट्ट ने 'जिगरा' का एक क्लिप शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। क्लिप को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया था, 'वक्त कम.. जिगरा ज्यादा.. एडवांस बुकिंग शुरू।'

Advertisement

Advertisement

आलिया की इस पोस्ट के आते ही सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए थे। फैंस की एक्साइटमेंट को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Jio Cinema पर रिलीज हुई इन फिल्मों-सीरीज को बिल्कुल न करें मिस, IMDb रेटिंग भी जबरदस्त

पहले दिन कितनी रही बिक्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की एडवांस बुकिंग दिल्ली एनसीआर, पुणे, चंडीगढ़, बेंगलुरु, हैदराबाद और मुंबई समेत कई शहरों में शुरू हो चुकी है। इस बीच पहले दिन फिल्म के कितने टिकट बिके हैं इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। शुरुआती आंकड़ों में इस फिल्म ने PVR INOX और Cinepolis में करीब 3500 टिकट बेच दी हैं। इनमें से PVR INOX में करीब 2250 टिकटों की बिक्री हुई है, जबकि Cinepolis में 1250 बिके हैं।

ओपनिंग डे पर कैसी शुरुआत

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' ने शुरुआती समय में जितना कलेक्शन किया है, वो फिलहाल कम है। अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जबरदस्त उछाल चाहिए तो टिकट की बिक्री में बढ़ोतरी होना बहुत जरूरी है। इसकी बदौलत ही अच्छी प्री-सेल हो सकेगी।

हालांकि नवमी और दशहरा पर छुट्टी है, ऐसे में पहले दिन 'जिगरा' अच्छी कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर 'जिगरा' 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

इन दो फिल्मों से होगी टक्कर

गौरतलब है कि 'जिगरा' को धर्मा प्रोडक्शन और आलिया भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, जबकि वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन मार्केटिंग को आगे बढ़ाने में मेकर्स असफल रहे हैं।

जाहिर है कि फिल्म 'जिगरा' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'वेट्टियां: द हंटर' से होगी। हालांकि दोनों फिल्मों को भी कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। ऐसे में दोनों ही 'जिगरा' को खास प्रभावित नहीं करेंगी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो