whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jigra Trailer: भाई के प्यार में हद से गुजरीं Alia Bhatt, ड्रामा, एक्शन और इमोशंस से भरपूर है ट्रेलर

Jigra Trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर आ चुका है। ट्रेलर में आलिया की एक्टिंग एक दम धांसू है। वो रोते हुए और एक्शन करते हुए स्क्रीन पर तहलका मचा रही हैं।
12:07 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
jigra trailer  भाई के प्यार में हद से गुजरीं alia bhatt  ड्रामा  एक्शन और इमोशंस से भरपूर है ट्रेलर
Jigra Trailer

Jigra Trailer: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो चुका है। कब से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। दर्शकों ने ट्रेलर रिलीज की डेट ऑफिशियल होने के बाद उल्टी गिनती शुरू कर दी थी। वहीं, अब आलिया के फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है। 3 मिनट एक सेकंड का ट्रेलर देखकर आपको लगेगा कि आपका इंतजार वसूल हो गया है। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आपको ऐसा महसूस होगा कि ये इतनी जल्दी क्यों खत्म हुआ।

Advertisement

जिगरा का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस ट्रेलर में आपको वो सब देखने को मिलने वाला है जिसकी एक अच्छी फिल्म से उम्मीद की जाती है। ये ट्रेलर आपको एक साथ कई इमोशंस दिखाएगा। एक बहन अपने भाई से किस कदर प्यार करती है, वो उसके लिए क्या कर सकती है और सबसे जरूरी उसके लिए किस तरह सभी हदें पर पर सकती है, वो आलिया भट्ट ने साबित कर दिया है। भाई-बहन की ये जोड़ी आपको इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। एक सेकंड के लिए भी आपको नहीं लगेगा कि आप इस ट्रेलर को स्किप कर सकते हैं।

भाई के लिए दिखा आलिया का जुनून

अब 'जिगरा' का ट्रेलर कितना इमोशनल है ये तो आप समझ ही गए होंगे, लेकिन इसके अलावा इसमें जो जुनून है वो भी आपको पसंद आने वाला है। आलिया जिस तरह से कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं और जैसे वो एक्शन कर रही हैं उनका पैशन स्क्रीन पर साफ नजर आ रहा है। इस किरदार में जिस तरह से उन्होंने खुद को साबित किया है, ऐसा लग रहा है  जैसे मेकर्स आलिया से बेहतर किसी और को कास्ट कर ही नहीं सकते थे। ये ट्रेलर हर सेकंड आपको आलिया की एक्टिंग से प्यार करने पर मजबूर कर देगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भूत के डर से तीसरी मंजिल की खिड़की से छलांग लगाने वाले थे B Praak, भूतिया होटल में जाते-जाते बची जान

दिल जीत लेगा भाई-बहन का बॉन्ड

वेदांग रैना आलिया के मुकाबले कम देखने को मिले हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग भी कमाल लग रही है। उनकी एक चीख आपको कंपा देगी। इसके अलावा एक्टर मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) भी दमदार एक्टिंग कर रहे हैं। ट्रेलर में कहानी क्या होगी ये सस्पेंस ही रखा है। बस एक झलक आपको देखने को मिलेगी जो दर्शकों को यकीनन 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए काफी है। ये कहना पड़ेगा कि आलिया ने एक बार फिर एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो