whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिग बॉस के अश्लील वीडियो पर Jio Cinema ने दिया बयान, कृतिका के 'अरमान' वाला वीडियो...

Armaan Kritika Intimate Video Controversy: अरमान मलिक और कृतिका मलिक का शो से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो को लेकर शो को बैन करने तक की मांग की जा रही है। इसी बीच अब जिओ सिनेमा ने इस मामले पर बयान जारी किया है।
01:14 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
बिग बॉस के अश्लील वीडियो पर jio cinema ने दिया बयान  कृतिका के  अरमान  वाला वीडियो
Armaan Kritika Intimate Video Controversy

Armaan Kritika Intimate Video Controversy: अरमान मलिक और कृतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दो पत्नी रखने के लिए मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक अपने इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में अरमान और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 में घर में ही इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं। ब्लैंकेट के अंदर क्या-क्या चल रहा है वो वीडियो में साफ दिख रहा है। अब शो में अश्लीलता देखकर लोग भड़क उठे हैं और ये मामला काफी गरमा चुका है।

अब इस वायरल क्लिप को देखने के बाद शिवसेना नेता और प्रवक्ता डॉ मनीषा कायंदे ने इस शो को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस रियलिटी शो में अश्लीलता परोसी जा रही है और इसकी वजह से बच्चों और युवा पीढ़ी पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। ऐसे में अब उन्होंने डिमांड की है कि शो को बंद कर दिया जाए। अब जब मामला हाथ से निकलने लगा तो जिओ सिनेमा ने चुप्पी तोड़ी है और इस केस को लेकर ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है।

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है..

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो