whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio Cinema से हुई गलती पर Bigg Boss हुए ट्रोल, नॉमीनेशन पर कर दिया था एविक्शन का पोस्ट

Bigg Boss OTT 3 Trolled: जिओ सिनेमा से एक ऐसी चूक हो गई कि अब लोग उनकी और बिग बॉस की खिल्ली उड़ा रहे हैं। उनका एक पोस्ट अब ऑनलाइन ट्रोलिंग का कारण बना है। इसमें मेकर्स ने पहले ही बता दिया कि कौन घर से बाहर होगा।
05:09 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
jio cinema से हुई गलती पर bigg boss हुए ट्रोल  नॉमीनेशन पर कर दिया था एविक्शन का पोस्ट
Bigg Boss OTT 3 Trolled

Bigg Boss OTT 3 Trolled: बिग बॉस अब फिनाले के बेहद नजदीक पहुंच गया है। शो जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर आ रहा है फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। अब ज्यादा से ज्यादा लोग शो से जुड़ रहे हैं और बिग बॉस के घर की पल-पल की डिटेल्स जानना चाहते हैं। ऐसे में शो के अलावा फैंस जिओ सिनेमा के सोशल मीडिया हैंडल पर भी नजर बनाए रखते हैं ताकि उनसे कुछ छूट न जाए। ऐसे में अब फैंस ने जिओ सिनेमा की एक ऐसी गलती पकड़ ली है, जिसके बाद जिओ सिनेमा के साथ-साथ बिग बॉस के मेकर्स भी ट्रोल हो गए हैं।

जिओ सिनेमा ने पहले ही कर दिया एविक्शन का पोस्ट

दरअसल, कल शाम जिओ सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था। उनके इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, हुआ ये कि एविक्शन से पहले ही गलती से जिओ सिनेमा ने विशाल पांडे को इविक्टेड बता दिया। अब उनकी ये गलती उन पर भारी पड़ गई है। साथ ही बिग बॉस के मेकर्स भी लोगों के लपेटे में आ गए हैं। बता दें, जिओ सिनेमा के अकाउंट से विशाल का जो एविक्शन पोस्ट शेयर किया गया था उसमें शायद वो विशाल को नॉमिनेट दिखाना चाहते थे, लेकिन गलती से उन्होंने इविक्टेड लिख दिया।

जिओ सिनेमा ने डिलीट किया एविक्शन का पोस्ट

हालांकि, अपनी भूल का एहसास होते ही मेकर्स ने उस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी और लोगों की नजरें उस पोस्ट पर पड़ चुकी थीं। ऐसे में भले ही वो पोस्ट अब जिओ सिनेम के ऑफिशियल पेज पर मौजूद नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो पोस्ट हर जगह दिखाई दे रहा है और इसके साथ ही लोगों के रिएक्शन भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: काशी के विश्वनाथ मंदिर में नए विवाद में फंसे Elvish Yadav, तस्वीर ने दर्ज करवाई एक और शिकायत

लोगों ने कर दिया ट्रोल

अब सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बता दिया है। साथ ही मेकर्स पर कई आरोप भी लगाए हैं। अब लोग कह रहे हैं कि शो में पहले से ही सब तय होता है। कुछ लोगों ने इसे टीम की गलती बताया है। वहीं, ज्यादातर लोग इस पोस्ट पर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। खैर अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर से विशाल नहीं बल्कि शिवानी कुमार या फिर लवकेश कटारिया एविक्ट हो सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो