whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav ने Jiya Shankar की मां के लिए मांगी दुआ, एक्ट्रेस बोलीं 'प्रार्थना ही चमत्कार कर सकती हैं...'

Jiya Shankar Mother Hospitalized: एक्ट्रेस जिया शंकर ने हाल ही में फैंस को एक बड़ा झटका दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रिवील किया कि उनका मां इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी तबीयत सच में काफी खराब है। इसके बाद उन्होंने अपने फैंस से खास अपील भी की है। ये पोस्ट देखकर एल्विश यादव भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए।
01:29 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
elvish yadav ने jiya shankar की मां के लिए मांगी दुआ  एक्ट्रेस बोलीं  प्रार्थना ही चमत्कार कर सकती हैं
Jiya Shankar की मां की बिगड़ी हालत, Elvish Yadav ने मुश्किल वक्त में किया सपोर्ट

Jiya Shankar Mother Hospitalized: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) फेम एक्ट्रेस जिया शंकर (Jiya Shankar) इस वक्त काफी परेशान हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में एक बड़ा तूफान आ गया है। उनकी फैमिली इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस भी ऐसे में कई परेशानियों का सामना कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने दिल का हाल बयां किया है और तकलीफों का जिक्र भी किया। जिया शंकर ने एक पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों को बताया है कि उनकी मां की तबीयत कितनी खराब है।

जिया शंकर की मां हुईं हॉस्पिटल में एडमिट

एक्ट्रेस ने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी मां इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे जो कहा है उसे सुनकर तो सभी लोग टेंशन में आ गए। जिया का पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनकी मां ही हालत ज्यादा खराब है और वो कुछ नहीं कर पा रही हैं। एक्ट्रेस पर इस वक्त क्या बीत रही होगी इसका तो आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। दरअसल, वो बचपन से ही बस मां के सहारे रही हैं क्योंकि बचपन में ही उनके माता-पिता अलग हो गए थे।

एक्ट्रेस ने सुनाया दिल का हाल

जिया को उनकी मां ने ही पाल-पोसकर बड़ा किया है। एक्ट्रेस ने खुद एक बार रिवील किया था कि उन्होंने कभी भी अपने पिता से बात नहीं की और न ही उनके पिता ने कभी उनसे कांटेक्ट करने की कोशिश की है। ऐसे में ये दोनों मां- बेटी ही एक-दूसरे की ताकत और कमजोरी हैं। ऐसे में अब मां की तबीयत बिगड़ने और उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने पर एक्ट्रेस बस चिंता में हैं और फैंस से खास अपील कर रही हैं। अब उन्होंने अपने इस पोस्ट में मां को लेकर क्या कहा है और फैंस से किस चीज की गुहार लगाई है चलिए देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday की पोस्ट से फैली ब्रेकअप की खबर, क्या टूट गई Aditya Roy Kapur संग जोड़ी?

एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

उन्होंने अपने ट्विटर (X) अकाउंट पर लिखा, 'हेलो फैमिली उम्मीद है कि आप सब अच्छे हैं। मेरी मां काफी ज्यादा बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हम फिर से मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। मुझे लगता है कि प्रार्थनाएं चमत्कार कर सकती हैं। प्लीज मेरी मां को अपनी प्रार्थनाओं में रखें। इस समय यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शुक्रिया, गॉड ब्लेस्स यू ऑल। स्वस्थ रहें।' एक्ट्रेस का यूए पोस्ट देख अब सभी लोग उनकी मां के लिए दुआ मांग रहे हैं और जिया की हिम्म्मत बढ़ा रहे हैं। इसी बीच एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने भी ट्वीट कर जिया की मां के लिए दुआ मांगी है। एल्विश ने लिखा, 'प्रार्थना करता हूं कि आपकी मां जल्द ठीक हो जाएं।' उनके अलावा भी कई स्टार्स और यूट्यूबर्स ने जिया की मां के लिए दुआ की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो