whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Border 2 की कहानी पर लेटस्ट अपडेट, जेपी दत्ता ने किया रिवील, अब क्या करेंगे सनी देओल?

Sunny Deol's Border 2 Story Revealed: फिल्म 'बॉर्डर 2' के साथ बॉलीवुड में 27 साल बाद एक बार फिर से जेपी दत्ता और सनी देओल साथ काम करने के लिए तैयार है। इस फिल्म का टीजर खुद सनी ने अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया था। अब इसकी कहानी को लेकर बड़ा खुलासा हो गया है।
06:18 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
border 2 की कहानी पर लेटस्ट अपडेट  जेपी दत्ता ने किया रिवील  अब क्या करेंगे सनी देओल
JP Dutta on Border 2 Story

Sunny Deol's Border 2 Story Revealed: बॉलीवुड में एक्शन हीरो सनी देओल की लास्ट फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के सारे झंडे गाढ़ दिए थे। इस फिल्म को मिले बेशुमार प्यार के बाद अब सनी देओल अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। कुछ दिन पहले ही सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉर्डर 2' का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है। ये फिल्म 1997 में आई फिल्म जेपी दत्ता की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल है। इस फिल्म में सनी के अलावा अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे। लेकिन अब रिलीज से पहले ही इस फिल्म की स्टोरीलाइन का खुलासा हो गया है। फिल्म निर्माता जेपी दत्ता ने कहानी पर बात की है।

Advertisement

1971 के भारत-पाकिस्तान जंग पर आधारित होगी फिल्म

फिल्म निर्माता जेपी दत्ता ने एक इंटरव्यू में 'बॉर्डर 2' की कहानी के बारे में कुछ अहम बातें बताईं। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़ी गई महत्वपूर्ण लड़ाइयों पर केंद्रित होगी। निर्माता ने इस बात पर भी जोर दिया है कि सशस्त्र बलों की बहादुरी और वीरता की कहानियां हमेशा अहम रहती हैं, क्योंकि सभी देशवासी अपने देश से प्यार करते हैं।

JP Dutta on Border 2 Story

JP Dutta on Border 2 Story

Advertisement

देशभक्ति से भरपूर होगी कहानी

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि 'बॉर्डर' की सफलता इसलिए थी क्योंकि ये एक वीर गाथा थी। दत्ता ने आगे बताया, "हमारे सशस्त्र बल हमेशा प्रेरणा देते हैं। अगर उनकी भावनाएं सही ढंग से पर्दे पर दिखाई जाएं, तो ये लोगों के दिलों में मैजिक क्रिएट कर देते हैं। उन्होंने कहा इस फिल्म में भी सेना के वीरता, शौर्य और पराक्रम को शानदार तरीके से दिखाया जाएगा।

जेपी दत्ता की बेटी ने लिखी कहानी

फिल्म 'बॉर्डर 2' पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में देशभक्ति भरपूर होगी और उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही इसमें भी भारतीय सेना की शान को दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 'बॉर्डर 2' की कहानी उनकी बेटी निधि दत्ता ने दो साल पहले लिखी थी।

Advertisement

आपको बता दें 'बॉर्डर 2' का डायरेक्शन अनुराग सिंह कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिर में कर दी जाएगी।

JP Dutta on Border 2 Story

JP Dutta on Border 2 Story

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो