whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jr NTR ने क्यों मांगी थी Alia Bhatt को बेटी होने की दुआ? नाम से जुड़ा है कनेक्शन

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट ने बताया है कि कैसे राहा का नाम फाइनल हुआ? और क्यों जूनियर एनटीआर चाहते थे कि उन्हें और रणबीर कपूर को बस बेटी हो जाए।
06:42 PM Sep 24, 2024 IST | Ishika Jain
jr ntr ने क्यों मांगी थी alia bhatt को बेटी होने की दुआ  नाम से जुड़ा है कनेक्शन
Alia Bhatt Daughter

Alia Bhatt Daughter: आलिया भट्ट ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी डिटेल शेयर की है जो अब तक रिवील नहीं हुई थी। आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा (Raha) को लेकर एक इंटरेस्टिंग बात बताई है। इस बात का सीधा कनेक्शन पॉपुलर साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) से है। दरअसल, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर पॉपुलर फिल्म 'RRR' में साथ काम कर चुके हैं।

Advertisement

जूनियर एनटीआर चाहते थे कि आलिया को हो बेटी

इन दोनों की बॉन्डिंग फिल्म के दौरान काफी स्ट्रांग हो गई थी। फिल्म में आलिया का छोटा-सा कैमियो था। वो और जूनियर एनटीआर फिल्म के बाद एक-दूसरे के साथ अच्छी इक्वेशन शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब आलिया ने रिवील किया है कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो एक्टर जूनियर एनटीआर ने कैसे दुआ की थी कि उन्हें बेटी ही हो। अब उन्होंने ऐसा क्यों किया और वो ये क्यों चाहते थे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बेटी के ही पेरेंट्स बनें ये जानते हैं।

राहा के नाम को लेकर रणबीर-आलिया ने सरेआम किया डिस्कशन

बता दें, करण जौहर (Karan Johar) से बातचीत के दौरान अब आलिया ने रिवील किया है कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो पहली बार उन्होंने और रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के नाम को लेकर जो चर्चा की थी वो जूनियर एनटीआर के घर पर ही हुई थी। ये दोनों जूनियर एनटीआर के हैदराबाद वाले घर में थे। 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की प्रेस मीट के बाद वो वहां डिनर पर पहुंचे थे। इस डिनर में बातचीत करते हुए कपल ने अपने होने वाले बच्चे के नाम को लेकर वो क्या-क्या सोच रहे हैं? पहली बार सबके सामने बताया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kailash Kher ने 39 साल से क्यों नहीं खाया मीठा? 12 साल की उम्र में जिद पकड़ लिया था फैसला

Advertisement

जूनियर एनटीआर ने की थी प्रार्थना

छत पर बातों-बातों में रणबीर कपूर ने वो सारे नाम बता दिए जो उन्होंने शॉर्टलिस्ट किए थे। इसके बाद जूनियर एनटीआर ने कहा था कि मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम्हें Raha हो और उनकी बात सच हो गई। आलिया ने बेटी को जन्म दिया और उसका नाम राहा ही रखा। यानी जूनियर एनटीआर को ये नाम इतना पसंद आया था कि वो दिल से चाहते थे कि इस बच्चे का नाम वही रखा जाए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो