फैंस के लिए 'भगवान' है ये सुपरस्टार, एक का सालों से पाल रहे परिवार; सरकार से कह चलवाई 9 ट्रेनें

South Superstar: साउथ के पॉपुलर एक्टर को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। एक एक्टर ने अपने मृत फैन के पूरे परिवार की जिम्मेदारी करीब 11 सालों से उठा रखी है। अब वो कौन है चलिए जानते हैं?

featuredImage
South Superstar

Advertisement

Advertisement

South Superstar: साउथ के सेलिब्रिटीज अपने अच्छे बर्ताव और अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं। न सिर्फ यहां मेल एक्टर्स अपने को-स्टार्स के साथ तहजीब से पेश आते हैं बल्कि कामयाबी को भी सिर पर चढ़ने नहीं देते। इनके इसी स्वाभाव के कारण साउथ में फिल्म स्टार्स को लोग भगवान तक का दर्जा देते हैं। ऐसे में ये स्टार्स भी अपने फैंस का खास ख्याल रखते हैं। ये एक्टर्स अपने फैंस को ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे शायद ही कोई बॉलीवुड एक्टर कर पाता हो। लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ का एक एक्टर अपने फैंस के लिए किसी भगवान के भेजे दूत से कम नहीं है।

फैंस के लिए समर्पित है ये साउथ सुपरस्टार

ये एक्टर फैंस को इतना समर्पित है कि आप जब इसके बारे में जानेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे। ये एक्टर करीब 11 सालों से अपने एक मृत फैन के परिवार का ख्याल बिना किसी स्वार्थ के रखता चला आ रहा है। सुनकर आपको भी लगा होगा कि ये कहां मुमकिन है। आजकल तो लोग अपने परिवार के लिए कुछ नहीं करते और सब अपनी जिंदगी में बिजी हैं। लेकिन सच यही है कि ये एक्टर अपने मृत फैन के घरवालों को आज तक पाल रहा है। बता दें, यहां जिस एक्टर की बात हो रही है वो RRR फेम जूनियर एनटीआर (Jr NTR) हैं।

11 सालों से पाल रहा फैंस का परिवार

बता दें, ये किस्सा साल 2013 का है जब जूनियर एनटीआर की फिल्म 'बादशाह' (Baadshah) का म्यूजिक लॉन्च हुआ था। इस खास इवेंट में एक्टर के ढेरों फैंस शामिल हुए थे और लोगों के बीच दीवानगी कुछ ऐसी थी कि इस इवेंट में फैंस का जमावड़ा लग गया था। ऐसे में पता ही नहीं चला कब ये इवेंट एक दर्दनाक हादसे में बदल गया और भगदड़ के कारण एक फैन अपनी जान से हाथ धो बैठा। इसके बाद जूनियर एनटीआर इतने दुखी हो गए कि वो पहले तो उस फैन के परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें इस नुकसान के बाद करीब 5 लाख रुपये देकर उनकी मदद भी की। इतना ही नहीं पिछले 11 सालों से एक्टर ने अपने कंधों पर उस मृत फैन के परिवार की जिम्मेदारी उठाई हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के फाइनलिस्ट ने की सगाई, पेरेंट्स के सामने गर्लफ्रेंड को किया प्रोपोज

फैंस की दीवानगी ऐसी कि नहीं है कोई सीमा

इसके अलावा जूनियर एनटीआर अपने फैंस के लिए क्या मायने रखते हैं उसका एक उदाहरण साल 2004 में भी देखने को मिला था। जब एक्टर की फिल्म 'Andhrawala' आई थी तो इसके म्यूजिक लॉन्च इवेंट में करीब 10 लाख लोग शामिल होने पहुंच गए थे। किसी ने भी इस भीड़ की उम्मीद नहीं की थी तो इन लोगों के लिए कोई खास इंतजाम नहीं थे। ऐसे में सरकार को खुद बीच में आकर एक्टर के चाहने वालों के लिए करीब 9 स्पेशल ट्रेनें चलवानी पड़ गई थीं।

Open in App
Tags :