चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस ने दो दिन के अंदर रचाई दूसरी शादी, दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें देख चौंके फैंस

Krissann Barretto Wedding Photos: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस की शादी करने की खबर सामने आई है। इस एक्ट्रेस ने अब शादी के ही अगले दिन फिर से किसी के संग जीवन भर का साथ निभाने का वादा कर लिया है। चलिए जानते हैं ये एक्ट्रेस कौन हैं और उन्होंने किससे दूसरी शादी की है।
07:33 PM Apr 24, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस की दो दिन में दूसरी शादी
Advertisement

Krissann Barretto Wedding Photos: टीवी के पॉपुलर शो 'कैसी ये यारियां' (Kaisi Yeh Yaariaan) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस क्रिस्नन बैरेटो (Krissann Barretto) के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वैसे ये सुनकर आपको कुछ अटपटा लगा होगा क्योंकि 2 दिन पहले ही तो उनकी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नाथन करमचंदानी (Nathan Karmchandani) के साथ शादी करने की खबर सामने आई थी। लेकिन अब एक बार फिर उनकी शादी की खबर मिली है। यानी एक्ट्रेस ने महज 2 दिन के अंदर ही दूसरी शादी कर ली है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने 2 दिन में की दूसरी शादी

पहली शादी के बाद अब उनकी दूसरी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। इन्हें देखने के बाद फैंस को भी बड़ा सरप्राइज मिला। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि क्रिस्नन बैरेटो बॉयफ्रेंड संग लविश व्हाइट वेडिंग करने के बाद अगले ही दिन अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर देंगी। लेकिन अब उन्होंने फैंस को अपनी शादी की फोटोज शेयर कर बड़ा झटका दे दिया है। ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि आखिर उनका दूसरा दूल्हा कौन है और उन्होंने इतनी जल्दी दूसरी शादी क्यों और कैसे कर ली? तो बता दें, क्रिस्नन बैरेटो ने नाथन करमचंदानी के साथ ही दूसरी बार अपना घर बसाया है।

व्हाइट वेडिंग के बाद अब हुई इंडियन वेडिंग

पहले इन दोनों ने व्हाइट वेडिंग की थी। वहीं, अब इस कपल ने हिंदुस्तानी रीती-रिवाजों के साथ शादी की रस्में पूरी की हैं। अब क्रिस्नन लाल जोड़े में दुल्हन बनकर फैंस का दिल बेकाबू कर रही हैं। साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी और सुरक लाल चूड़े और खूबसूरत कलिरों के साथ अपना लुक कम्पलीट किया है। वो इंडियन ब्राइड बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो दूल्हे राजा भी व्हाइट शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। कपल की रोमांटिक फोटोज ने अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। कभी दोनों साथ में पोज दे रहे हैं तो कभी शादी की रस्में निभा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर TikToker का 29 साल की उम्र में निधन, मौत का कारण आया सामने

लिपलॉक करते हुए फोटो वायरल

एक फोटो में तो इनको लिपलॉक करते हुए भी देखा जा सकता है। कपल की इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरों को अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इन दोनों को एक बार फिर शादी की बधाई दे रहे हैं। इनके हैप्पी मोमेंट्स ने अब फैंस को भी खुश कर दिया है। सभी लोग कपल की जिंदगी की नई शुरुआत के लिए उन्हें मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों का वेडिंग पोस्ट इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Advertisement
Tags :
Kaisi Yeh YaariaanTV Actress
Advertisement
Advertisement