whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kajol को अचानक क्यों हुई बेटी की चिंता? बोलीं- 'सोचती हूं दुनिया उसके साथ क्या...'

Kajol Emotional Note For Daughter Nysa Devgan: काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि जब एक बेटी होती है तो आपके मन में किस तरह के ख्याल आते हैं।
05:05 PM Jan 24, 2024 IST | Ishika Jain
kajol को अचानक क्यों हुई बेटी की चिंता  बोलीं   सोचती हूं दुनिया उसके साथ क्या
काजोल ने अब बेटी के नाम एक खास पोस्ट शेयर किया है

Kajol Emotional Note For Daughter Nysa Devgan: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी फैमिली के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। अक्सर अपने बेटे के साथ वो स्पॉट हो जाती हैं जहां युग उनका ख्याल रखता हुआ दिखाई देता है। वहीं, काजोल की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgan) भी अक्सर अपने लुक्स की वजह से लाइमलाइट बटोर लेती हैं। निसा देवगन को लेकर तरह-तरह की रूमर्स उड़ती नजर आती हैं। कभी उनकी प्लास्टिक सर्जरी के दावें किए जाते हैं तो कभी उन पर नशे की हालत में होने के आरोप लगाए जाते हैं। इसी बीच अब लगता है काजोल को अपनी बेटी की चिंता सताने लगी है।

यह भी पढ़ें: Boman Irani ने पैपराजी के साथ किया प्रैंक, यूजर्स बोले- ’20 रुपए काट ओवर एक्टिंग के…’

काजोल ने बेटी के नाम लिखा पोस्ट

एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट तो इसी ओर इशारा कर रहा है। अब काजोल ने सोशल मीडिया पर जो लिखा है उसके बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और फैंस भी उनकी बेटी को लेकर टेंशन में आ गए हैं। दरअसल, कुछ देर पहले काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसमें मां-बेटी इंडियन अवतार में दिखाई दे रही हैं। काजोल ने जहां गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी है। वहीं, निसा देवगन पिंक कलर का लहंगा- चोली पहनकर खड़ी हैं। इन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस अपनी बेटी को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं और उन्हें निसा पर गुस्सा आ रहा है।

https://paradiseweddingchapel.com

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

एक्ट्रेस ने जताई चिंता

जबकि निसा हंसते हुए अपनी मां की बात टालते हुए दिखाई दे रही हैं। अब इस अनसीन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने दिल के जज्बात दुनिया के सामने खोलकर रख दिए हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपकी एक बेटी होती है तो आप हमेशा सोचते हो दुनिया उसके साथ क्या करेगी? क्या वो अपने सामने मौजूद लड़कों के साथ खड़े हो पाएगी और क्या ये दुनिया उसको सपोर्ट करेगी..।’ अब एक्ट्रेस के मन में जो सवाल उठ रहे हैं वो हर पेरेंट्स के मन में आते हैं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि काजोल अपनी बेटी को लेकर इनसेक्योर हैं या फिर उन्हें किसी तरह का डर लग रहा है।

नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर दी खास सलाह

इस पोस्ट के पीछे क्या वजह है ये खुद उन्होंने फैंस को बता दिया है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, ‘इस दिन पर आइए अपनी बेटियों को इतना मजबूत बनाएं कि वो दुनिया की परवाह किए बिना खुद के लिए खड़ी हो सकें और इस दुनिया को एक ऐसी जगह बनाने की अपनी बेहतरीन कोशिश करें जहां बेटियां बढ़ती रहें। आइए इस दिशा में आगे बढ़ते हैं।’ बता दें, आज नेशनल गर्ल चाइल्ड डे है इसलिए एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया है कि ये तस्वीर उनके बेटे ने शेयर की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो