whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut के घर जल्द होगा शादी का जश्न, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- 'काम हो गया...'

Actress Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अब फैंस को एक खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस के घर जल्द ही शादी का मंडप सजेगा और शहनाई भी बजेंगी। अब एक्ट्रेस ने खुद ही फैंस को ये अच्छी खबर सुनाई है। चलिए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस के घर क्या चल रहा है।
04:41 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut के घर जल्द होगा शादी का जश्न  पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं   काम हो गया
Actress Kangana Ranaut

Actress Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज फैंस को एक गुड न्यूज दी है। कंगना आज बेहद खुश हैं, हो भी क्यों न? एक्ट्रेस के घर जल्द ही शादी की शहनाई जो बजने वाली है। जी हां, जल्द ही कंगना के घर ढोल-नगाड़े बजेंगे। जल्द ही एक्ट्रेस के घर शादी का जश्न होगा। लेकिन अगर आपको ऐसा लग रहा है कि अब कंगना रनौत की शादी होने वाली है और वो दुल्हन बनेंगी तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

कंगना के घर होगी किसकी शादी?

फिलहाल इस बार कंगना रनौत की शादी तो नहीं हो रही। लेकिन एक्ट्रेस के घर पर किसी की शादी तो फिक्स हो गई है। अब वो शख्स कौन है? उसका खुलासा भी कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से कर दिया है। घर में होने वाली शादी की गुड न्यूज देते हुए एक्ट्रेस ने अब अपनी एक्साइटमेंट दिखाई है। बता दें, जल्द ही कंगना रनौत के भाई की शादी होने वाली है और एक्ट्रेस ने अब भाई की इंगेजमेंट के फंक्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं।

Actress Kangana Ranaut

कंगना के भाई की हुई सगाई

कंगना ने भाई-भाभी को दी बधाई

एक फोटो में कंगना के भाई अपनी होने वाली वाइफ को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। भाई के चेहरे पर जहां स्माइल हैं वहीं, एक्ट्रेस की होने वाली भाभी शर्माते हुए अपना चेहरा छिपा रही हैं। इस प्यारी-सी तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'ले भाई तेरा भी हो गया काम, सबसे छोटा लेकिन शादी की सबसे जल्दी।' अगली तस्वीर में कंगना ने कपल को सगाई की मुबारकबाद दी है। इसके अलावा एक्ट्रेस इस खुशी के मौके पर कपल के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं।

Actress Kangana Ranaut

भाई- भाभी के साथ कंगना रनौत ने दिया पोज

यह भी पढ़ें: कौन हैं Sridevi की हमशक्ल Dipali Choudhary? वही आंखें वही अदाएं देख फैंस हुए इमोशनल

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं कंगना

कंगना रनौत ने सगाई के फंक्शन में बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं। कंगना के चेहरे पर जो चमक है उससे साफ पता चल रहा है कि इस वक्त वो कितनी खुश हैं। वैसे अब फैंस को तो कंगना रनौत की शादी का ही इंतजार है। वैसे एक बार एक्ट्रेस ने इस बात का हिंट जरूर दिया था कि उनकी जिंदगी में कोई है। लेकिन वो शख्स कौन है? कभी कंगना ने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो