whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut ने अपने थप्पड़ कांड को Emergency से जोड़ा? कहा- पहले भी यूनिफॉर्म की आड़ में हो चुकी ऐसी घटना

Kangana Ranaut Compare Slap Incident With Emergency: कंगना रनौत को जो थप्पड़ पड़ा है, उसमें और इंदिरा गांधी के कत्ल में एक समानता है। एक्ट्रेस ने अब यूनिफॉर्म की आड़ में उनके ऊपर हुए हमले पर एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना रनौत ने बताया है कि जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होगी, जो एक ऐसी ही कहानी सुनाएगी।
01:57 PM Jun 07, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut ने अपने थप्पड़ कांड को emergency से जोड़ा  कहा  पहले भी यूनिफॉर्म की आड़ में हो चुकी ऐसी घटना
Kangana Ranaut Compare Slap Incident With Emergency

Kangana Ranaut Compare Slap Incident With Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) जीतने के 48 घंटे बाद ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ पड़ गया है। ये घटना वाकई चौंका देने वाली है। लोकतंत्र के महापर्व के बाद ये घटना होना सभी के लिए शर्मनाक है। इससे भी ज्यादा ताज्जुब की बात तो ये है कि मशहूर सेलिब्रिटी और हाल में लोकसभा चुनाव में विजेता बनकर उभरीं कंगना रनौत पर हमला करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि CISF की महिला जवान थीं।

कंगना ने थप्पड़ की इमरजेंसी से की तुलना

खुद सुरक्षाकर्मी का इस तरह की हरकत करना सभी को चौंका रहा है। एक्ट्रेस पर यूनिफॉर्म पहनी उस महिला ने हमला किया जिससे अक्सर लोग अपनी सुरक्षा की उम्मीद करते हैं। ऐसे में अब कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। इसी बीच अब कंगना रनौत ने अपने साथ हुए इस थप्पड़ विवाद को अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से जोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दे दिया है। उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट न सिर्फ उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहा है बल्कि एक गहरी बात भी कहता नजर आ रहा है।

पोस्ट किया शेयर

कुछ समय पहले कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कैरीकेचर शेयर किया है। इसमें इंदिरा गांधी पर हुए हमले को दर्शाया गया है। फोटो में देखा जा सकता है कि इंदिरा गांधी पर यूनिफॉर्म पहने हुए दो सुरक्षाकर्मी हमला कर रहे हैं। निहत्थी इंदिरा गांधी को गोलियों से भूना जा रहा है। इस एनिमेटेड फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने अपने साथ हुए थप्पड़ वाले किस्से की तुलना इमरजेंसी से कर डाली है।

Kangana Ranaut Compare Slap Incident With Emergency

कंगना रनौत ने इमरजेंसी से जुड़ा पोस्ट किया शेयर

यह भी पढ़ें: थप्पड़ पड़ने के बाद बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़कीं Kangana Ranaut, पहले लिखा विवादित पोस्ट; फिर क्यों किया डिलीट?

पहले भी यूनिफॉर्म पहने सुरक्षाकर्मियों ने किया था हमला

एक्ट्रेस ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'इमरजेंसी जल्द ही आएगी ये दिखाने के लिए कि कैसे एक निहत्थी बुजुर्ग महिला को उसी के घर पर घुसकर, उसका कत्ल किया गया था। यूनिफॉर्म पहने लोगों ने उनका मर्डर किया, जिसे उन्होंने सिक्योरिटी समझकर भरोसा किया था और उन लोगों ने एक बुजुर्ग महिला को मारने के लिए करीब 35 गोलियां चलाई थीं।' अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो