whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Emergency टलते ही इन 2 फिल्मों की लगी लॉटरी, बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार

Kangana Ranaut Emergency Postponed: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई। इसकी रिलीज टलने से साउथ फिल्मों को बड़ा फायदा हुआ है।
09:44 AM Sep 02, 2024 IST | Jyoti Singh
emergency टलते ही इन 2 फिल्मों की लगी लॉटरी  बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार

Kangana Ranaut Emergency Postponed: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पर पिछले काफी समय से बवाल मचा हुआ है। फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी नहीं मिली है, जिसका नतीजा ये हुआ है कि फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। जाहिर है कि कंगना की फिल्म पहले 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन बीते दिन खबर आई कि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। आपको बता दें कि 'इमरजेंसी' के टलने से कंगना रनौत भले ही दुखी हों लेकिन साउथ की 2 फिल्मों की लॉटरी लग गई है। जाहिर है कि साउथ के दो बड़े स्टार्स थलापति विजय और चियान विक्रम की फिल्में रिलीज होनी हैं। ऐसे में दोनों ही फिल्मों को बड़ा फायदा मिलेगा। कैसे आइए जानते हैं...

'गोट'

बता दें कि थलापति विजय की एक्शन फिल्म 'गोट' (GOAT) इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में विजय डबल किरदार में हैं। पिछली 17 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं 'गोट' 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वेंकट प्रभु की डायरेक्टेड इस फिल्म को तेलुगु और तमिल के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

जाहिर है कि 'गोट' 5 सितंबर को रिलीज हो रही है, वहीं कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। अब जब कंगना की फिल्म की रिलीज टल गई है, तो थलापति विजय की फिल्म को बड़ा फायदा होगा। माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई को भी बड़ा फायदा होगा। यानी कि थलापति विजय की फिल्म का रास्ता साफ हो गया है। बता दें कि 'गोट' में थलापति के अलावा इसमें मीनाक्षी चौधरी और मालविका शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut किसकी बनेगी दुल्हन? इमरजेंसी पोस्टपोन के बीच बताई दिल की बात

'तंगलान'

इसके अलावा दूसरा नाम चियान विक्रम का है, जिनकी फिल्म 'तंगलान' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। इस फिल्म में विक्रम आदिवासी समुदाय के नेता के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी 19वीं सदी पर बनी हुई है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड में काम करने वाले मजदूरों पर बनी हुई है। इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' टलने से थलापति विजय के साथ ही चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' को भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा फायदा होगा।

'इमरजेंसी'

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 1775 में देश में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है, जिसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। उनकी ये फिल्म विवादों में घिर कर भले ही टल गई हो लेकिन फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर 'इमरजेंसी रिलीज हुई तो नॉर्थ में इसे बड़ा फायदा होगा। सिनेमाघरों में उसकी कमाई भी काफी अच्छी होने की उम्मीद है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो