Advertisement

क्या Shah Rukh Khan से भी मुश्किल रही Kangana Ranaut की जर्नी? चौंका देगा एक्ट्रेस का बयान

Kangana Ranaut Viral Statement: कंगना रनौत ने अब बातों-बातों में शाहरुख खान को खुद से कम्पेयर कर दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया है कि दोनों भले ही इंडस्ट्री में आउटसाइडर हों, लेकिन उनका सफर शाहरुख से मुश्किल रहा है।

Kangana Ranaut Viral Statement

Kangana Ranaut Viral Statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड और राजनीति के मैदान में अपनी राय बड़ी खुलकर रखती हैं। अब उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रही हैं। इसी बीच अब उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है कि वो फिर से चर्चा में आ गई हैं। अब कंगना रनौत ने अपनी तुलना शाहरुख खान से कर दी है।

ओटीटी एक्टर्स को लेकर ये क्या बोल गईं कंगना?

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने दावा किया है कि शाहरुख खान की बॉलीवुड जर्नी उनसे ज्यादा आसान रही है। कंगना ने बताया कि कैसे दोनों भले ही आउटसाइडर थे, लेकिन उन्हें शाहरुख खान से ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा। बता दें, कंगना ने कुछ समय पहले अपने एक बयान में कहा था कि वो और शाहरुख खान स्टार्स की आखिरी जनरेशन हैं। दरअसल, कंगना का मानना है कि आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म आने की वजह से एक्टर्स को अपना टैलेंट दिखाने का ज्यादा मौका मिलता है। ऐसे में वो और शाहरुख स्टार्स की आखिरी पीढ़ी हैं क्योंकि ओटीटी पर स्टार्स नहीं होते।

शाहरुख से कंगना ने की अपनी तुलना  

वहीं, अब एक पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि शाहरुख खान और मैं दोनों आउटसाइडर हैं। शाहरुख खान दिल्ली से आए हैं और वो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे। दिल्ली से मुंबई आना एक कमाल का ट्रांजीशन है और ये एक आउटसाइडर होने के नाते बड़ा अचीवमेंट भी है। कंगना ने इस दौरान इस बात का भी दावा किया कि वो और शाहरुख दोनों अलग बैक ग्राउंड से हैं। कंगना एक जहां पहाड़ों से आई हैं तो शाहरुख की मां एक मजिस्ट्रेट थीं। इस कारण एक्टर बेहतरीन इंग्लिश बोल सकते हैं, वो कॉन्वेंट स्कूल में पढ़कर दिल्ली से मुंबई आए हैं। जबकि कंगना के लिए ऐसा नहीं था।

यह भी पढ़ें: मशहूर साउथ एक्टर Mohanlal हुए अस्पताल में भर्ती, फैंस की बढ़ी चिंता

कैसे शाहरुख खान से मुश्किल था कंगना का सफर?

एक्ट्रेस को दोनों के बीच काफी अंतर नजर आ रहे हैं। कंगना ने कहा कि भले ही दोनों ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में माता-पिता का सपोर्ट खो दिया था, लेकिन उनके लिए मुश्किलें फिर भी ज्यादा थीं। दरअसल, कंगना ने पहाड़ों से आने और लड़की होकर स्ट्रगल करने पर अपनी मुश्किलों को ज्यादा बताया है। अब उनका ये बयान सुनकर फैंस भी हैरान हैं।

Open in App
Tags :