'Kangana Ranaut से पद्मश्री वापस लिया जाए', किसान आंदोलन पर दिए बयान से बढ़ रहा आक्रोश

Kangana Ranaut Face Criticism: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अब जमकर आवाज उठाई जा रही है। एक्ट्रेस से उनका पद्मश्री सम्मान तक वापस लेने की डिमांड की जा रही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

featuredImage
Kangana Ranaut Face Criticism

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Face Criticism: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक बार फिर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को लेकर जो बयान दिया है उससे कुछ लोग इतने खफा हो गए हैं कि अब एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है और साथ ही उनसे पद्मश्री वापस लेने के लिए भी मांग हो रही है। अब श्री गुरु सिंह सभा के प्रेजिडेंट मंजीत सिंह (Manjeet Singh) का एक वीडियो सामने आया है, जिन्होंने अब कंगना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है।

किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से मचा बवाल

इस वीडियो में मंजीत सिंह कहते दिख रहे हैं, 'कंगना रनौत ने एक बयान दिया कि जब दिल्ली में किसान आंदोलन चल रहा था तो कई लोगों को मारकर उनकी लाशों को पेड़ पर टांग दिया गया और महिलाओं के साथ बलात्कार किए गए। वो संसद के पद पर बैठी हैं और उनका बयान पूरे विश्व में जाता है और ऐसे में उनका ये बयान काफी निंदनीय है। उन्हें अपनी जुबान और दिमाग का तालमेल बिठाकर ही कोई बात बोलनी चाहिए, क्योंकि वो एक सामान्य पद पर हैं और देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उन्होंने कभी सिखों को खालिस्तानी कह दिया, कभी कहा कि आजादी दान में मिली है।'

पद्मश्री वापस लेने की उठी डिमांड

मंजीत सिंह ने अपने बयान में आगे कहा, 'कंगना को पहले एक पद्मश्री से नवाजा गया था, बाद में भाजपा ने टिकट देकर संसद बना दिया। लेकिन इनका बयान पार्टी के हित में भी नहीं रहता। किसान देश की रीढ़ की हड्डी हैं और देश की आर्थिक व्यवस्था को मजबूत करते हैं।' ऐसे में उन्होंने अब प्रधानमंत्री जी और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मांग की है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए, राष्ट्रपति से मांग की है कि एक्ट्रेस से पद्मश्री वापस लिया जाए, क्योंकि जब तक उन्हें सजा नहीं मिलेगी उन्हें ये संदेश नहीं मिलेगा कि उनके बयान से लोग आहत हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बाथरूम से लौटी तो पकड़ लिया…’ मशहूर एक्ट्रेस Sonia Malhar के साथ शूटिंग के दौरान हुई छेड़छाड़

कंगना को निष्कासित करने की मांग

अब एक्ट्रेस को निष्कासित करने की भी मांग उठ रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि अगर BJP कंगना के बयान से खुद को ये कहकर किनारा कर रही है कि ये उनका पर्सनल बयान है, तो उनसे सिक्योरिटी वापस ले ली जाए। अब देश के प्रधानमंत्री, भाजपा के अध्यक्ष और राष्ट्रपति को मेल भेजकर कंगना के खिलाफ एक्शन लेने की मांग रखी गई है ताकि एक्ट्रेस को सबक सिखाया जा सके।

Open in App
Tags :