whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव जीतने और थप्पड़ कांड से कंट्रोवर्सी बटोरने के बाद चल पाएगा Kangana का करियर? Emergency का हुआ ऐलान

Kangana Ranaut Emergency Release Date: कंगना रनौत चुनाव जीतने के बाद अब एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। अब एक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक खास अपडेट आया है। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है।
12:53 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
चुनाव जीतने और थप्पड़ कांड से कंट्रोवर्सी बटोरने के बाद चल पाएगा kangana का करियर  emergency का हुआ ऐलान
Kangana Ranaut Emergency Release Date

Kangana Ranaut Emergency Release Date: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब एक्ट्रेस के साथ-साथ सांसद भी बन चुकी हैं। लोकसभा चुनाव 2024 जीतकर कंगना ने साबित कर दिया कि वो जो चाहे वो कर सकती हैं। कंगना ने बीते कुछ दिनों में हर कारण से सुर्खियां बटोरी हैं। चाहे वो चुनाव हो या फिर थप्पड़ कांड। जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को CISF महिला जवान ने गुस्से में चांटा जड़ा तो कंगना को आधे देश की सिम्पथी मिल गई। जो लोग कंगना के खिलाफ रहते थे वो तक कंगना के सपोर्ट में आए।

क्या चुनाव और थप्पड़ का पड़ेगा कंगना के करियर पर असर?

कहीं न कहीं इस कंट्रोवर्सी से कंगना को लाइमलाइट ही मिली है। साथ ही उन्होंने जिस तरह से अपनी बात रखी और रिएक्ट किया उससे भी लोग इम्प्रेस हुए हैं। लेकिन क्या उनके साथ हुआ ये विवाद और चुनाव में मिली कामयाबी, उनके डूबता एक्टिंग करियर को बचाने में कामयाब रहेगी। याद दिला दें, कंगना काफी समय से बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। कंगना की 'तेजस' (Tejas) हो, 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) हो या फिर 'धाकड़' (Dhaakad) सभी एक से बढ़कर एक फ्लॉप रही हैं।

'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई अनाउंस

वहीं, अब कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। काफी समय से दर्शक इस फिल्म का नाम तो सुन रहे हैं लेकिन उन्हें फिल्म देखने का सौभाग्य अब प्राप्त होगा। आज ही कंगना ने बताया है कि आखिर ये फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर कंगना ने रिवील किया है कि उनकी फिल्म 6 सितम्बर 2024 में दुनियाभर में रिलीज होगी। ये फिल्म स्वतंत्र भारत के डार्क अध्याय को दिखाएगी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan 58 साल की उम्र में भी क्यों हैं कुंवारे? पिता Salim ने खोला राज

क्या हिट रहेगी इमरजेंसी?

अब कंगना रनौत के चुनाव में हिट होने से क्या उनका बॉलीवुड करियर भी हिट हो पाएगा? इसका नतीजा तो 'इमरजेंसी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ही पता चलेगा। वैसे तो कंगना लाइन से सारी फ्लॉप दे रही हैं, लेकिन इस बार फैंस को उम्मीद है कि एक्ट्रेस धमाकेदार कमबैक कर सकती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो