whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

संसद में हाथों में हाथ डाले दिखे Kangana Ranaut और Chirag Paswan, पास आते ही खिलखिला उठे पुराने दोस्त

Kangana Ranaut Chirag Paswan Video: कंगना रनौत और चिराग पासवान का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के वायरल होते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। फिर से ये दोनों गले मिलते और हाथ पकड़ते हुए दिखाई दिए हैं।
02:29 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain
संसद में हाथों में हाथ डाले दिखे kangana ranaut और chirag paswan  पास आते ही खिलखिला उठे पुराने दोस्त
Kangana Ranaut Chirag Paswan Video

Kangana Ranaut Chirag Paswan Video: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। वहीं, आज उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसे देखने के बाद कंगना के फैंस की एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर है। अब एक्ट्रेस को संसद जाते हुए स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान वो अकेली नजर नहीं आईं। बल्कि कंगना को चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ देखा गया है।

कंगना और चिराग का संसद से वीडियो वायरल

दरअसल, उस दौरान चिराग ने जिस तरह से कंगना को रोककर गले लगाया था, लोग इनकी केमिस्ट्री देखकर फिदा हो गए थे। वहीं, एक बार फिर अब ये दोनों साथ में नजर आए हैं और एक बार फिर इनके चेहरों पर वो मुस्कान दिखाई दे रही है जिसकी चमक से सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी रह गईं। अब संसद के बाहर इन दो पुराने दोस्तों को गपशप करते हुए देखा गया। इनके मिलने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

गले मिलते दिखे कंगना और चिराग

वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहने हुए कंगना संसद आती हैं तो उन्हें चिराग मिलते हैं। इसके बाद दोनों पहले हाथ मिलाते हैं और फिर गले लगते हैं। बाद में दोनों बातें करते हुए आगे बढ़ते हैं और स्माइल करते हुए एक-दूसरे को ताली देते हैं। इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद अब लोगों ने कंगना और चिराग के हैशटैग बनाने भी शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिश्ते में आए ट्रस्ट इश्यूज? एक्ट्रेस के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

फैंस ने जोड़ दिया रोमांटिक एंगल

बता दें, चिराग पासवान को अब नेशनल क्रश बताया जा रहा है। वहीं, उनका लिंकअप उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस कंगना से किया जा रहा है। इनकी दोस्ती और केमिस्ट्री के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो