whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लॉकअप' में फिर जाने को तैयार हैं कंगना रनौत, 9 कैदियों की संभावित लिस्ट हुई रिवील

Lock Upp 2 Contestants Update: कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉकअप' अपने नए सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार है। शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है। साथ ही नए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है।
11:27 AM Aug 23, 2024 IST | Jyoti Singh
 लॉकअप  में फिर जाने को तैयार हैं कंगना रनौत  9 कैदियों की संभावित लिस्ट हुई रिवील
Lock Upp 2 Update.

Lock Upp 2 Contestants Update: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। शो को लेकर हर दिन अपडेट्स सामने आ रहे हैं। सेलेब्स के नाम भी आने शुरू हो गए हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं। इस बीच कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के दूसरे सीजन को लेकर भी अपडेट आ गया है। जाहिर है कि एक्ट्रेस इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म अगले महीने सितंबर में रिलीज हो रही है। इस बीच कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप 2' पर अपडेट आ गया है। ये शो कब से शुरू होगा इसकी डिटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 18' के आसपास ही कंगना रनौत का शो भी टीवी पर एंट्री देगा।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'लॉकअप 2' अक्टूबर से शुरू हो सकता है। इस बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट भी सामने आ गई है। इस लिस्ट में 9 सेलेब्स के नाम शामिल हैं, जो कंगना रनौत की 'लॉकअप 2' के कैदी बनेंगे। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन से नाम हैं?

नए कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

जाहिर है कि कंगना रनौत का यह रियलिटी शो 'लॉकअप' साल 2022 में रिलीज हुआ था। शो एमएक्स प्लेयर पर टेलीकास्ट हुआ था, जिसके पहले सीजन के विनर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने थे। इसके बाद मुनव्वर ने 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। उनके अलावा शो में अंजलि अरोड़ा, प्रिंस नरूला, करणवीर बोहरा, जैसे कई सितारे नजर आए थे। अब दूसरे कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के दूसरे सीजन पर अपडेट के साथ ही नए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या मैं रखैल थी…? मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में पति की उड़ाई धज्जियां, शुरू हुई थी तलाक की सुनवाई

लिस्ट में इन सेलेब्स के नाम शामिल

'लॉकअप 2' के लिए जिन 9 सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, उनमें सबसे पहला नाम कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक का है। उनके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक्स कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी का नाम भी सामने आ रहा है। इसके अलावा लिस्ट में पुनीत सुपरस्टार, मैक्सटर्न, एमीवे बंटाई, डॉली चायवाला, दीपिका आर्या, उमर रियाज और सौंदर्या शर्मा का नाम भी शामिल है। बता दें कि उमर रियाज और सौंदर्या शर्मा पहले बिग बॉस का पार्ट रह चुके हैं। पुनीत सुपरस्टार भी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे लेकिन उनके एंग्री और लाउड बिहेवियर के चलते उन्हें  शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

दोनों शोज की प्रीमियर डेट सेम?

बता दें कि कंगना रनौत के 'लॉकअप 2' के साथ ही 'बिग बॉस 18' को लेकर भी काफी चर्चाएं चल रही हैं। इंटरेस्टिंग बात ये है कि दोनों ही शो की प्रीमियर डेट आसपास बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दोनों ही शो 5 अक्टूबर से शुरू हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो वाकई टीवी के दो बड़े रियलिटी शोज में कड़ी टक्कर देखी जाएगी। वहीं फैंस भी दोनों शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो