whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव से पहले झलकी Kangana Ranaut की अमीरी, 3 करोड़ की नई लग्जरी कार में दिखीं बॉलीवुड की क्वीन

Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव में मंडी से मैदान में उतरीं कंगना रनौत अपनी नई कार को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। राजनीति में आने के बाद कंगना ने खुद को लग्जरी कार खरीदकर तोहफा दिया है। इस कार की कीमत करोड़ों में है।
10:18 AM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
चुनाव से पहले झलकी kangana ranaut की अमीरी  3 करोड़ की नई लग्जरी कार में दिखीं बॉलीवुड की क्वीन

Kangana Ranaut: बॉलीवुड से राजनीति में एंट्री करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वैसे कंगना अपने बयान की वजह से चर्चा बटोरती हैं। मगर इस बार वो अपनी नई कार को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। सत्ता के गलियों में दस्तक देने के बाद कंगना ने नई लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ो में है। कंगना को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर नई कार में देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

कंगना की नई कार

कंगना रनौत के पास पहले से ही एक आलीशान लग्जरी कार मौजूद थी। कंगना को अक्सर मर्सिडीज मेबैक एस 680 में देखा जाता था, जिसकी कीमत 3.6 करोड़ रुपए है। वहीं अब कंगना के कार कलेक्शन में एक और नाम एड हो गया है। कंगना रनौत ने मर्सिडीज मेबैक जीएसएल 600 खरीदी है, मुंबई के एक्स शोरूम में इस कार की कीमत 3.44 करोड़ है।

नई कार में दिखीं कंगना

कंगना रनौत को बीती रात मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। इस दौरान कंगना ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। सैलून से बाहर निकलने के बाद कंगना सीधे अपनी चमचमाती नई कार में जाकर बैठ गईं। कंगना की नई सफेद रंग की मर्सिडीज मेबैक जीएसएल 600 देखकर इस कार पर फैंस का भी दिल आ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना की नई कार की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

मंडी से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत

आगामी लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनावी मैदान में उतरी हैं। भारतीय जनता पार्टी ने कंगना को इस सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं कंगना को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने भी विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है। बड़े पर्दे पर शानदार पारी खेलने के बाद अब कंगना राजनीति में क्या कमाल करती हैं? इसका फैसला 4 जून को आम चुनाव के नतीजों के साथ साफ हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो