whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: Nia Sharma के बाद इस शख्स ने किया Salman Khan के शो से बैक आउट, ऑफिशियली किया अनाउंस

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने से पहले ही 2 बैड न्यूज आ गई हैं। एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स इस शो से बाहर होते जा रहे हैं। अब प्रीमियर एपिसोड से पहले निया के बाद एक और कंटेस्टेंट ने शो में शामिल न होने का फैसला कर लिया है।
07:23 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18  nia sharma के बाद इस शख्स ने किया salman khan के शो से बैक आउट  ऑफिशियली किया अनाउंस
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: कुछ ही देर में बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो जाएगा। अब सलमान खान (Salman Khan) का शो शुरू होने में कुछ ही देर बाकी है। इसी बीच अब एक और शॉकिंग खबर सामने आ गई है। अक्सर आपने सुना होगा कि सेलेब्स आखिरी मोमेंट पर इस शो से किनारा कर लेते हैं। कई बार कुछ कंटेस्टेंट्स को लास्ट मिनट पर फाइनल किया जाता है। लगता है 'बिग बॉस 18' में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स शो से दूरी बनाते जा रहे हैं।

Advertisement

निया शर्मा ने 'बिग बॉस 18' से खुद को किया बाहर

हाल ही में खबर आई थी कि पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सलमान खान के इस रियलिटी शो में नजर आएंगी। वो इस शो की पहली कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट बनी थीं। इतना ही नहीं उन्हें इस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी बताया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने आखिरी मिनट पर इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो से तौबा कर दिया। निया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी भी मांगी। अभी तो दर्शकों को ये झटका लगा ही थी कि एक और बुरी खबर सामने आ गई है।

निया के बाद इस कंटेस्टेंट की एंट्री कैंसिल

अब 'बिग बॉस 18' से एक और कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट ने हाथ जोड़ लिए हैं। शो शुरू होने से पहले ही मेकर्स को बड़े-बड़े झटके लग रहे हैं। निया के बाद पॉपुलर प्रोड्यूसर और सोशल एक्टिविस्ट अतुल किशन (Atul Kishan) ने इस शो में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया है। इतना ही नहीं अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर फैंस को अपने इस फैसले की खबर भी पहुंचा दी है। अतुल किशन ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।

Advertisement

Bigg Boss 18

बिग बॉस के मेकर्स को लगा झटका

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जी रहे Zaheer Iqbal? वीडियो से खुला राज

सोशल मीडिया पर खुद किया अनाउंसमेंट

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'प्यार से अभिभूत हूं! सुबह से ही लगातार आ रहे कॉल और मैसेज की बाढ़ के लिए धन्यवाद। मैं आपके सपोर्ट के लिए आभारी हूं, लेकिन मुझे एक अनाउंसमेंट करनी है: मैं बिग बॉस सीजन 18 में पार्टिसिपेट नहीं कर रहा हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।' अब उन्होंने आखिरी वक्त पर अपने कदम पीछे क्यों लिए हैं वो वजह रिवील नहीं हुई है। लेकिन उनकी जगह शो में कौन लेगा ये जानने के लिए फैंस बेताब हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो