whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को थप्पड़ गलत तो Will Smith का सही कैसे? सवालों के घेरे में आईं BJP सांसद

Kangana Ranaut Post On Will Smith Slap Incident: कंगना रनौत ने अपने थप्पड़ के बाद लोगों से कई सवाल किए हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस पर ही पलटवार कर रहे हैं। ऐसे में अब किसी ने कंगना रनौत का वो पोस्ट ढूंढकर वायरल कर दिया है, जिसमें वो ऑस्कर के दौरान हुए थप्पड़ कांड में विल स्मिथ को सपोर्ट कर रही थीं।
12:35 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut को थप्पड़ गलत तो will smith का सही कैसे  सवालों के घेरे में आईं bjp सांसद
Kangana Ranaut Post On Will Smith Slap Incident

Kangana Ranaut Post On Will Smith Slap Incident: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कुछ दिन पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान से जो थप्पड़ पड़ा था उसकी गूंज अभी तक सुनाई दे रही है। पूरा देश इस वक्त 2 हिस्सों में बंटा हुआ है। एक वो लोग जो कंगना के सपोर्ट में उतर आए हैं। दूसरे वो जो कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सुरक्षाकर्मी को सही बता रहे हैं। इसी बीच कंगना लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन पर हाथ उठाने वाली महिला का सपोर्ट करने वाले लोगों पर सवाल दाग रही हैं।

कंगना रनौत ने थप्पड़ की रेप और मर्डर से की तुलना

हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि हर खुनी, रेपिस्ट और चोर के पास ये क्राइम करने का कोई न कोई ठोस कारण होता है, बावजूद इसके उसे जेल होती है। अगर लोग किसी की बॉडी को बिना उसकी परमिशन के छूने या असॉल्ट करने वाले का सपोर्ट करते हैं, तो वो रेप और मर्डर को भी सपोर्ट कर रहे हैं। कंगना के इस बयान के बाद उन्हीं की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब लोगों ने उनका एक पुराना पोस्ट ढूंढ निकाला है। दरअसल, ऑस्कर में जब थप्पड़ कांड हुआ था तो कंगना रनौत उस पर खुद को बोलने से रोक नहीं पाई थीं।

एक्ट्रेस का पुराना पोस्ट लगा लोगों के हाथ

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें विल स्मिथ स्टेज पर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे थे। विल स्मिथ के इस कदम को कंगना ने खुलेआम सपोर्ट किया था। कंगना का अब वो पुराना पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स ने ढूंढ निकाला है। बता दें, विल स्मिथ के सपोर्ट में कंगना ने कहा था कि अगर कोई मुर्ख मेरी मां या बहन की बीमारी का कुछ लोगों को हंसाने के लिए मजाक बनाता, तो मैं भी विल स्मिथ ही तरह ही थप्पड़ जड़ देती। बहुत बढ़िया किया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर खुलकर बोले देश के सांसद, जानें किसने क्या कहा?

विल स्मिथ के थप्पड़ को एक्ट्रेस के किया था सपोर्ट

कंगना ने जब विल स्मिथ के थप्पड़ कांड को सही ठहराया था तो लोग अब सवाल कर रहे हैं कि उनको जो थप्पड़ लगा है वो गलत कैसे हो गया? सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल होते ही लोग एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो कंगना को दोगला तक कह दिया है। उनका ये पोस्ट वायरल होते ही लोग एक्ट्रेस से पूछ कर रहे है कि उस महिला के थप्पड़ से भी तो वो सहमत होंगी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो