whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को थप्पड़ पड़ते ही बहन Rangoli Chandel का खौला खून, दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Reaction: कंगना रनौत को थप्पड़ पड़ने के बाद उनकी बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन सामने आ गया है। बहन के साथ हुए इस हादसे के बाद रंगोली बेहद आक्रोश में हैं। उन्होंने महिला जवान पर सोशल मीडिया पर भड़ास निकली है और उसे खालिस्तानी बता दिया है।
11:38 AM Jun 07, 2024 IST | Ishika Jain
kangana ranaut को थप्पड़ पड़ते ही बहन rangoli chandel का खौला खून  दिया करारा जवाब
Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Reaction

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Reaction: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस खुद इस मुद्दे पर लगातार टिप्पणियां कर रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की थी कि CISF की महिला जवान ने उनके चेहरे को हिट किया। अब कंगना के साथ हुए इस थप्पड़ कांड पर उनकी बहन रंगोली चंदेल का भी गुस्सा भड़क उठा है। रंगोली सोशल मीडिया पर लगातार इस मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं।

रंगोली ने कंगना को थप्पड़ पड़ने पर दिया रिएक्शन

रंगोली ने पहले एक पोस्ट शेयर कर कहा कि खालिस्तानियों की यही औकात है। वो पीछे से ही प्लान या अटैक करते हैं। लेकिन कंगना की रीढ़ की हड्डी स्टील की बनी है तो वो खुद ही इस मामले से निपट लेंगी। लेकिन अब इसके बाद पंजाब का क्या होगा? किसान आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था, ये बात फिर से साबित हो चुकी है। रंगोली ने कहा है कि ये एक सीरियस सिक्योरिटी थ्रेट है। इतना ही नहीं रंगोली ने इस मामले पर एक और बयान दिया है। कंगना को थप्पड़ जड़ने के पीछे CISF महिला जवान ने जो तर्क दिया है, रंगोली ने उस पर भी रिएक्शन दे दिया है।

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Reaction

रंगोली का आया रिएक्शन

CISF महिला जवान को बताया यूनिफार्म में खालिस्तानी

बता दें, कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान बयान दिया था कि 100-100 रुपए लेकर महिलाएं इस आंदोलन में बैठ जाती हैं। इसी बात से वो महिला जवान गुस्से में थी क्योंकि उसकी मां भी उस आंदोलन में बैठी थी। वहीं, इस वजह पर रंगोली ने सफाई देते हुए कहा- 'कंगना का ये बयान खालिस्तानियों के लिए था।' साथ ही एक्ट्रेस की बहन ने उस महिला से सवाल किया कि 'क्या तू खालिस्तानी है? लग रहा है कि तू वही है। भेड़ की खाल में भेड़िया।' इतना ही नहीं रंगोली ने लिखा- 'यूनिफार्म में खालिस्तानी।'

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Reaction

कंगना की बहन ने दी सफाई

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, बताया महिला जवान ने क्यों उठाया हाथ

रिमांड पर लेने की रखी डिमांड

रंगोली का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, अपनी बहन पर हुए अटैक के बाद रंगोली चंदेल ने बड़े एक्शन की मांग रखी है। रंगोली ने अपने पोस्ट में लिखा कि ससपेंड करने से फर्क नहीं पड़ता, इसको मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से। रंगोली ने मांग की है कि इस महिला को रिमांड पर लेना पड़ेगा। अब कंगना और रंगोली इस मामले पर लगातार पोस्ट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो