खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सुरक्षाकर्मी को वापस मिली नौकरी, पर चुकानी पड़ी ये कीमत!

Kangana Ranaut Slap Incident: कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सुरक्षाकर्मी एक बार फिर सुर्खियों में है। उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन अब उनकी नौकरी उन्हें वापस मिल गई है। इस नौकरी के बदले उन्हें एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है।
03:45 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Kangana Ranaut Slap Incident
Advertisement

Kangana Ranaut Slap Incident: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के साथ हुई सुरक्षा चूक के बाद न सिर्फ पूरे देश में हंगामा हुआ बल्कि उनपर हाथ उठाने वाली महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर को नौकरी से भी निकल दिया गया। एक्ट्रेस ने इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और इसके बाद उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

Advertisement

शर्त के साथ मिली नौकरी!

वहीं, अब खबर सामने आई है कि कुलविंदर कौर को वापस नौकरी पर रख लिया गया है। लेकिन ये बात अब एकदम सच है कि कुलविंदर कौर अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बतौर CISF महिला जवान काम नहीं कर पाएंगी। दरअसल अब उनका तबादला हो गया है। कुलविंदर कौर को चंडीगढ़ की जगह अब बंगलुरु में ट्रांसफर कर दिया गया है। इतना ही नहीं उनके साथ ही उनके पति का भी ट्रांसफर होने की खबर सामने आई है।

CISF महिला जवान का हुआ ट्रांसफर

बता दें, जब CISF महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना पर हाथ उठाया था तो उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि, उनके परिवार और किसानों ने उनका समर्थन किया। ऐसे में खूब प्रदर्शन हुए और कुलविंदर कौर का जमकर सपोर्ट किया गया। अब इस सपोर्ट के चलते उन्हें नौकरी तो वापस मिल गई है लेकिन उनका ट्रांसफर कर दिया है। इस ट्रांसफर का क्या कारण है ये तो सामने नहीं आया है लेकिन इससे एक चीज जरूर होगी। अब जब भी हिमाचल से दिल्ली आने के लिए कंगना रनौत फ्लाइट लेंगी तो उनके रास्ते में आने वाले एयरपोर्ट यानी चंडीगढ़ में उनका सामना कुलविंदर कौर से नहीं होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3: बल या बुद्धि में श्रेष्ठ कौन? नए वीडियो में उठा सवाल; किसे मिलेगी गद्दी

थप्पड़ मारने के बाद कंगना से मांगी माफी

कहा जा रहा है कि गुस्से में कंगना को थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर ने उनसे माफी मांगी थी। एक्ट्रेस से मुलाकात कर उन्होंने अपना गुनाह कबूल किया और मामला ठंडा हो गया। बता दें, कंगना के किसान आंदोलन पर दिए बयान से सारा किस्सा शुरू हुआ था। एक्ट्रेस की विवादित टिप्पणी से ये महिला सुरक्षाकर्मी आहत थी और जैसे ही उसने कंगना का चेहरा देखा वो अपने होश खो बैठी।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement