खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली का ट्रांसफर, जान लें क्या है वायरल खबर का सच?

CISF Kulwinder Kaur Transfer: कंगना रनौत के साथ थप्पड़ कांड करने वाली महिला जवान को वापस नौकरी मिलने और उसके ट्रांसफर की खबर सामने आई है। अब इन खबरों पर खुद कुलविंदर कौर ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने दुनिया को सच बताया है।
05:07 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
CISF Kulwinder Kaur Transfer
Advertisement

CISF Kulwinder Kaur Transfer: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुआ थप्पड़ कांड आज एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। थोड़ी देर पहले एक बड़ी खबर सामने आई कि कंगना रनौत पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हाथ उठाने वाली CISF महिला जवान कुलविंदर कौर को माफी मिल गई है। कहा गया कि कंगना से माफी मांगने के बाद कुलविंदर कौर को वापस नौकरी पर रख लिया गया है। कुलविंदर कौर को लेकर और भी कई सारे दावे किए गए हैं।

Advertisement

कुलविंदर कौर का हुआ तबादला?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कुलविंदर कौर को उनकी नौकरी तो वापस मिल गई है लेकिन वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर नहीं बल्कि कहीं और ड्यूटी करेंगी। दरअसल, महिला जवान और उनके पति के ट्रांसफर की खबर सुनने को मिल रही है। ये खबर हर तरफ आग ही तरह फैल गई कि कंगना को थप्पड़ मरने के बाद भी उस महिला सुरक्षाकर्मी को काम पर रख लिया गया है लेकिन उसका तबादला बेंगलुरु कर दिया गया है। अब इन दावों में कितनी सच्चाई है वो खुद CISF जवान ने क्लियर कर दिया है।

तबादले पर कुलविंदर कौर ने तोड़ी चुप्पी

हर तरफ तेजी से फैल रही ट्रांसफर की इस खबर पर अब खुद कुलविंदर कौर का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सच से पर्दा उठा दिया है और सारे झूठे दावों को खारिज भी कर दिया। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, CISF जवान कुलविंदर कौर का कोई तबादला नहीं हुआ है। यानी उनका ट्रांसफर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर नहीं किया गया है। इतना ही नहीं ट्रांसफर की बात तो झूठी है ही साथ ही नौकरी वापस मिलने के दावे भी बेबुनियाद हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rihanna के बाद अब Anant Ambani की शादी में कौन-कौन से हॉलीवुड सितारे देंगे परफॉरमेंस?

CISF महिलाकर्मी को वापस मिली नौकरी?

अब कुलविंदर कौर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो अभी भी सस्पेंड हैं। इतना ही नहीं उनके खिलाफ अभी भी जांच चल रही है। जब तक ये इन्क्वायरी पूरी नहीं हो जाती तब तक वो नौकरी पर नहीं लौट पाएंगी और ट्रांसफर की बात तो अभी काफी दूर है। इस जांच में ही उनकी किस्मत का फैसला होगा। अब देखना होगा कि इस थप्पड़ कांड में आगे क्या होता है।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement