चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, वजह आई सामने; एक्ट्रेस ने सुरक्षा पर उठाए सवाल

Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel: कंगना रनौत को अब थप्पड़ पड़ गया है। खबर आई है कि CISF की महिला जवान ने एक्ट्रेस पर हाथ उठा दिया है। एयरपोर्ट पर कंगना के साथ ये पूरा वाकया हुआ। लेकिन अब एक्ट्रेस के साथ ये पंगा क्यों हुआ चलिए जानते हैं।
05:29 PM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel
Advertisement

Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर शॉकिंग न्यूज सामने आई है। लोकसभा चुनाव 2024 में एक्ट्रेस की जीत के बाद ही उनका एक बड़ा पंगा हो गया है। एक्ट्रेस को किसी ने तमाचा जड़ दिया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी हुई है। हैरानी की बात तो ये है कि उनको सरेआम थप्पड़ जड़ने वाली कोई और नहीं बल्कि CISF की महिला जवान थीं। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस पर ये हमला चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर हुआ है।

Advertisement

कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर पड़ा थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि वो किसान आंदोलन के खिलाफ थीं और एक्ट्रेस की ये बात महिला जवान को रास नहीं आ रही थी। वो इतने समय से गुस्से में थीं और एक्ट्रेस को देखकर उसका गुस्सा भड़क उठा। किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर एक्ट्रेस को अब उस महिला ने चांटा मार दिया है। सामने आ रहीं तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों में हाथापाई हुई है। वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश कर रहे हैं और वो गुस्से में भड़की हुई दिखाई दे रही हैं।

हिरासत में महिला कांस्टेबल

इस तमाशे के बाद कंगना रनौत को चंडीगढ़ से विस्तारा एयरलाइन से दिल्ली रवाना किया गया। अब सोशल मीडिया पर झगड़े और बहसबाजी के फोटो और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। ये पूरी घटना करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि महिला कांस्टेबल की इस बदतमीजी के बाद कंगना रनौत ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। साथ ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए CISF की महिला जवान को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या से BJP की हार पर टिप्पणी देने वाले ‘लक्ष्मण’ पर Urfi Javed का पलटवार, बोलीं-‘ये लोकतंत्र है…’

Advertisement

किसान आंदोलन से जुड़ा है मुद्दा

बता दें, एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के लिए निकली थीं। सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान कंगना और CISF की महिला जवान में बहस हुई और उसने एक्ट्रेस पर हाथ उठा दिया। अब कंगना ने उस महिला के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है और उसे नौकरी से निकलवाने की मांग भी रखी है। मामला काफी गर्माता जा रहा है। अब कंगना इस हादसे के बाद चुप तो नहीं बैठने वालीं। अब इस महिला कांस्टेबल के सस्पेंड होने की खबर सामने आई है।

कंगना का रिएक्शन

अब कंगना का इस पूरे किस्से पर रिएक्शन सामने आ गया है। एक्ट्रेस ने अपना वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मामले पर अपडेट दिया है। कंगना ने कहा कि वो ठीक हैं। एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ उसमें महिला जवान ने उनके फेस पर हिट किया। उन्होंने इसका कारण दिया है कि वो किसान आंदोलन का सपोर्ट करती हैं।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement