whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर दस्तक देने को तैयार Kangana Ranaut की 'तेजस', जानें कब और कहां देखें फिल्म

Tejas On OTT: तेजस एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो कि भारतीय महिला फाइटर पायलट की कहानी को बताती है। हालांकि इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था और अब यह ओटीटी पर रिलीज हो रही है।
02:00 PM Dec 26, 2023 IST | Nidhi Pal
ott पर दस्तक देने को तैयार kangana ranaut की  तेजस   जानें कब और कहां देखें फिल्म
image credit: social media

Tejas On OTT: हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रणौत अपनी फिल्मों के जरिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में कई खूबसूरत किरदार को पर्दे पर उकेरा है, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया है। कुछ समय पहले कंगना की तेजस सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके अलावा फिल्म को लेकर भी कंगना के बारे में खूब बातें हुई थी। अब यह फिल्म ओटीटी (Tejas On OTT) पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

कब हो रही है रिलीज

कंगना रणौत की फिल्म तेजस 5 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही है। तेजस एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो कि भारतीय महिला फाइटर पायलट की कहानी को बताती है। बड़े पर्दे पर इस फिल्म को दर्शकों की ओर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। लेकिन अब मेकर्स को ओटीटी से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में कंगना रणौत के के अलावा धीरज धूपर, अजय रघुराम और निखिल धवन भी शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा ने किया है।

यह भी पढ़ें: क्या डंकी और एनिमल को पछाड़ देगी प्रभास की Salaar? 500 करोड़ के क्लब में पहुंचने की उम्मीद

दर्शक पसंद करेंगे कहानी

तेजस के ओटीटी पर रिलीज होने से पहले अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सशक्त कहानी को पसंद करेंगे और हमारे असल जीवन के नायकों की अविश्वसनीय कहानी से प्रेरणा लेंगे। एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि तेजस डिजिटल मंच पर उड़ान भरने के लिए तैयार है।' इस बारे में जी5 के मुख्य अधिकारी, मनीष कालरा ने तेजस जैसी प्रेरणादायक फिल्म का प्रदर्शन करने पर गर्व व्यक्त किया।

आने वाली फिल्म

हालांकि तेजस को थिएटर्स में ऑडियंस ने बुरी तरह से नकार दिया था, वहीं अब जब यह ओटीटी पर रिलीज हो रही है, तो उम्मीद है कि फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी जिसका निर्देशन भी एक्ट्रेस ने खुद ही किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो