whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Karan Johar ने डॉटर्स डे को दिया खास ट्विस्ट, बेटे के साथ सेलिब्रेट कर दुनिया को दिया स्पेशल मैसेज

Karan Johar Daughters Day Celebration: करण जौहर ने डॉटर्स डे के मौके पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। उन्होंने अपनी बेटी के साथ बेटे को भी विश किया है और इसकी वजह भी रिवील की है।
07:17 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
karan johar ने डॉटर्स डे को दिया खास ट्विस्ट  बेटे के साथ सेलिब्रेट कर दुनिया को दिया स्पेशल मैसेज
Karan Johar Daughters Day Celebration

Karan Johar Daughters Day Celebration: आज हर कोई डॉटर्स डे सेलिब्रेट कर रहा है। सेलेब्स भी अपनी बेटियों पर सोशल मीडिया पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर ने भी इस खास दिन के सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। कुछ देर पहले करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। करण जौहर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के साथ सोसाइटी को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है।

Advertisement

करण जौहर ने सेलिब्रेट किया डॉटर्स डे

उनके पोस्ट ने अब फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया है क्योंकि इसमें करण अपनी बेटी से एक केक कटवा रहे हैं। लेकिन इस केक पर रूही के साथ उनके बेटे यश का नाम भी लिखा हुआ है। साथ ही इस वीडियो में वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'हम डॉटर्स डे और संस डे सेलिब्रेट कर रहे हैं।' दोनों को इस स्पेशल डे पर साथ में बराबर इम्पोर्टेंस देते हुए करण जौहर एक खास मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं।

शेयर किया इंस्पायरिंग पोस्ट

करण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इक्वलिटी.... कुछ ऐसा जिस पर मैं बहुत स्ट्रॉन्ग्ली विश्वास करता हूं... और कुछ ऐसा जो मेरी प्रोग्रेसिव और लिबरल मां ने मुझमें डाला है... मेरे पिता भी एक प्राउड फेमिनिस्ट थे... हो सकता है कि वे सशक्तीकरण की घटना को पूरी तरह से समझ या व्यक्त नहीं कर पाए हों, लेकिन उनके कार्यों ने उनकी मूल मान्यताओं को दोहराया है... एक छोटी-सी उम्र में एक अभिभावक के रूप में उस मूल्य प्रणाली को लाने की कोशिश की है!'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में Dolly Chaiwala मेकर्स को पड़ सकता है महंगा, सेलिब्रिटीज से ज्यादा रखी फीस की डिमांड?

Advertisement

वायरल हुआ पोस्ट

उन्होंने आगे कहा, 'हम सभी पिंक पहनते हैं! हम सभी ब्लू पहनते हैं! हम एक-दूसरे को रक्षा बंधन के दिन राखी बांधते हैं और हम हर दिन बेटे और बेटियों का जश्न मनाते हैं... हम कोशिश करते हैं... सबसे अच्छा जो कोई भी माता-पिता कर सकता है... लेकिन छोटे कदम हमारे नैतिकता परिवर्तन ला सकते हैं... यहां करुणा और मानवीय सहानुभूति है!' अब करण जौहर के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो