whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कितने रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं Karan Johar, अब किसे कर रहे डेट? इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

Karan Johar on His Relationships: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप्स पर बात की है। क्या कुछ कहा है करण जौहर ने, चलिए आपको बताते हैं।
05:10 PM Jul 10, 2024 IST | Himanshu Soni
कितने रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं karan johar  अब किसे कर रहे डेट  इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा
Karan Johar on His Relationships

Karan Johar on His Relationships: फिल्म मेकर करण जौहर का आज इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। कई नए एक्टर्स को उन्होंने मौका दिया है। स्टार किड्स का डेब्यू कराने के लिए तो करण जौहर काफी फेमस हैं। करण जौहर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो सक्सेसफुल रहे हैं लेकिन अपनी लव लाइफ और डेटिंग के मामले में वो अब तक काफी अनलकी रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने अपने रिलेशनशिप्स को लेकर बात की है। जानिए करण जौहर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर क्या कुछ कहा है।

करण जौहर ने डेटिंग लाइफ पर की बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने अपनी डेटिंग लाइफ पर बात की। उन्होंने कहा कि फिलहाल एक पार्टनर की तलाश में हैं। वो पिछले काफी टाइम से सिंगल हैं और अब वो चाहते हैं कि कोई ऐसा हो जो उनके साथ रह सके। फे डिसूजा के साथ बातचीत करते हुए करण ने अपनी निजी लाइफ पर एक के बाद एक कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि 'अपनी पूरी लाइफ में मैं डेढ रिलेशनशिप्स में रहा हूं।' 40 की उम्र तक वो पार्टनर की तलाश कर रहे थे लेकिन अब 50 साल की उम्र होने के बाद उन्होंने अपने लिए जीवनसाथी ढूंढना बंद कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

लंबे वक्त से सिंगल हैं करण जौहर

करण ने इस इंटरव्यू में कहा कि 'मैं काफी समय से जीवन में अकेला हूं और लंबे वक्त से किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हूं।' मैंने अपने सिंगल होने का बहुत मजा लूटा है। 'मैंने कभी अपना स्पेस किसी के साथ शेयर नहीं किया है। मुझे लगता है कि मेरी जिम्मेदारी बस मेरे बच्चों और मां के प्रति है।'

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि 'मुझे 40 साल होने पर अपनी लाइफ में एक खालीपन का एहसास हुआ, लेकिन जब मैं 50 साल का हुआ तो मुझे लगा कि मुझे किसी की भी जरूरत नहीं है।'

करण की लेटेस्ट फिल्म ने किया कमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो 7 साल के लंबे गैप के बाद करण जौहर ने साल 2023 में फिल्म को डायरेक्ट किया। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया। आपको बता दें करण जौहर को ज्यादातर फिल्मों के लिए काफी आलोचना मिलती है। उनकी फिल्मों में वो विषयों को काफी बेबाकी से दर्शकों के सामने रखते हैं। करण ने हाल ही में फिल्म के रिलीज से पहले अपनी सबसे बड़ी चिंता जाहिर की थी।

उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान उन्होंने बहुत बेवकूफियां की, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा 'उस वक्त मैं सबका टारगेट बन गया था। हर कोई मुझे ट्रोल कर रहा था।' फिर आप भी सोचने लगते हैं कि क्या वाकई लोग आपको नापसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Mirzapur 3’ के वकील रति शंकर त्रिपाठी कौन हैं? आधी उम्र की लड़की से की शादी, दिग्गज एक्टर्स के साथ किया काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो