होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के घर में छिड़ी ट्रॉफी की जंग, करणवीर और विवियन ने जाहिर की अपनी चाहत

Bigg Boss 18 Trophy: 'बिग बॉस 18' के घर में सभी कंटेस्टेंट अपना दमदार गेम खेल रहे हैं। बिग बॉस के वीकेंड के वार के दौरान ट्रॉफी को लेकर जंग छिड़ती हुई दिखी है।
10:08 PM Oct 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Karan Veer Mehra and Vivian Desena
Advertisement

Bigg Boss 18 Trophy: 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए एक हफ्ता हे गया है। एक हफ्ते में ही बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट ने धांसू गेम खेला है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच प्यार से लेकर तकरार तक सब कुछ देखने को मिला है। इस बार बिग बॉस के सीजन में सभी दमदार और एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार चल रहा है। इस दौरान सलमान खान ने भी कई लोगों की क्लास लगाई है। 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान काफी अच्छे मूड में नजर आए थे। सलमान खान ने घरवालों के साथ मजाक और मस्ती भी की। वीकेंड के वार के दौरान बिग बॉस के घर में ट्रॉफी को लेकर विवियन डिसेन और करणवीर मेहरा के बीच बात करते हुए देखा गया।

Advertisement

करणवीर और विवियन के बीच ट्रॉफी के लिए छिड़ी नोकझोंक

करणवीर कहीं खोए-खोए नजर आ रहे होते हैं। तभी विवियन उसे कहते हैं, "कहां सपने में खोया हुआ है, घड़ी-घड़ी ये जो फ्लैश फॉरवर्ड में जाकर ट्रॉफी उठाने के सपने देख रहा है तू मत देख, तूने अभी उठाई है एक ट्रॉफी।"  जवाब में करणवीर कहते हैं, “नहीं नहीं वो तो मैं बनाकर आया हूं जगह घर पर दूसरी ट्रॉफी की।” इसपर विवियन कहते हैं, “मैंने नया घर लिया है ट्रॉफी के लिए।”

करणवीर ने मजे में खींची विवियन की टांग

विवियन की बात का जवाब देते हुए करण कहते हैं, "अरे नहीं, वो खाली रह जाएगा अब, सॉरी भाई।" विवियन कहते हैं, मेरी ट्रॉफी के साथ तू सेल्फी खिंचाने आना। आगे करण एक डायलॉग सुनाते हैं और कहते हैं, “देखो, बहुत सारे बेवकूफ तुम्हारे सपने देख रहे होंगे। लेकिन शादी होगी मेरी और भाभी होगी तेरी।” विवियन और करणवीर की इस मजेदार कन्वर्सेशन पर सभी हंसने लगते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Oviya Private Video: एक्ट्रेस ने MMS लीक पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अगली बार…

'वीकेंड का वार' में हुआ धमाका

'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार को सलमान खान ने होस्ट किया। वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ टीवी शो 'लाफ्टर शेफ्स' की टीम गेस्ट बनकर बिग बॉस के घर में आई थी। इसके साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कास्ट भी बिग बॉस के घर में नजर आई। इसमें राजकुमार राव, तृप्ती डिमरी और मल्लिकी शेरावत ने कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की। इसी के साथ सलमान खान ने घरवालों के बीच मास्क उतारने का टास्क भी कराया जिसमें सोफ खेल रहे घर के कंटेस्टेंट का मास्क उतारना था।

यह भी पढ़ें: आलिया-वेदांग की ‘जिगरा’ ने वीकेंड पर दिखाया जादू, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई दहाड़

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg BossVivian Dsena
Advertisement
Advertisement