whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss में किसे मिलेगी 'नंबर 1' की पोजीशन? Karan और Vivian की दोस्ती में एक टास्क से पड़ेगी फूट?

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में आज सभी के मुखौटे उतर जाएंगे। रैंकिंग टास्क के दौरान कौन, किसे सपोर्ट करेगा अब उसका खुलासा होगा। साथ ही सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस किसका है वो भी रिवील होगा।
05:36 PM Oct 23, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss में किसे मिलेगी  नंबर 1  की पोजीशन  karan और vivian की दोस्ती में एक टास्क से पड़ेगी फूट
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में इक्वेशन काफी ज्यादा बदलती हुई नजर आ रही हैं। अब तक जो कंटेस्टेंट्स हम साथ-साथ हैं खेल रहे थे अब वो तू कौन में कौन कर रहे हैं। पहले घर 2 ग्रुप में बंटा था, लेकिन अब कौन किधर है वो दर्शक तो क्या कंटेस्टेंट्स भी पता नहीं लगा पा रहे हैं। अब हर कोई गेम खेल रहा है। लेकिन कुछ लोग खुलकर एक-दूसरे के रास्ते में टांग अड़ा रहे हैं। हाल ही में करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) अपने पुराने दोस्त विवियन डीसेना (Vivian Dsena) को जानकर फंसाने की कोशिश करते दिखे थे।

Advertisement

बिग बॉस में होगा रैंकिंग टास्क

इस पर विवियन ने रिएक्ट तो नहीं किया था, लेकिन अब लगता है वो करण का गेम जरूर समझ गए हैं। वहीं, अब जो टास्क होगा उसमें करण वीर मेहरा और विवियन डीसेना की दोस्ती में दरार पड़ सकती है। आपको बता दें, कुछ देर पहले कलर्स ने 'बिग बॉस 18' के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में एक मजेदार टास्क देखने को मिल रहा है जो जल्द ही शो में होने वाला है। इस टास्क में सभी घरवालों को एक दूसरे को रैंकिंग देनी होगी।

नंबर 1 की पोजीशन के लिए भिड़ेंगे करण और विवियन

दरअसल, आज शो में सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक बेहद मुश्किल दिन होने वाला है क्योंकि शो में एक-दूसरे के कंट्रीब्यूशन के बारे में इन सभी को एक-दूसरे की रैंकिंग करनी होगी। बिग बॉस में इस टास्क के दौरान किसे नंबर 1 की रैंकिंग मिलेगी वो एक बड़ी चुनौती होगी क्योंकि रैंक एक है और दावेदार कई होने वाले हैं। लेकिन जिन 2 लोगों के बीच सबसे ज्यादा कम्पटीशन होगा वो करण और विवियन होंगे। दोनों ही नंबर 1 की पोजीशन के लिए आमने-सामने होंगे और बताएंगे कि उन्हें ये रैंक क्यों मिलनी चाहिए। इसके बाद विवियन कारण के खिलाफ खुलकर बोलेंगे और सभी घर वाले इन दोनों के लिए वोट करेंगे।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anupamaa एक्ट्रेस को मिली थी जान से मारने की धमकियां, Sanjivani से जुड़ा है मामला

टास्क में उतरेंगे घरवालों के मास्क

इस वोटिंग से भी साफ हो जाएगा कि कौन किसके साथ है? ऐसे में रैंकिंग टास्क में कई लोगों के मास्क भी उतरने वाले हैं। वहीं, इस दौरान बवाल न हो ये तो हो ही नहीं सकता। चाहत पांडे (Chahat Pandey) टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए सबसे भीड़ जाएंगी। तो बाकी लोग भी अपने लिए अड़ने वाले हैं। ऐसे में ये टास्क पूरा भी होता है या नहीं वो तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन इतना कन्फर्म है कि आज कई लोगों के मुखौटे उतरने वाले हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो