होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करिश्मा का पहला क्रश कौन? Kareena Kapoor ने सबके सामने कर दिया बड़ी बहन का सीक्रेट रिवील

Karisma Kapoor Crush: करिश्मा कपूर का पहला बॉलीवुड क्रश कौन हुआ करता था? अब ये राज पूरी दुनिया के सामने खुल गया है। बेबो ने अब जिस एक्टर का नाम लिया है वो सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे।
12:25 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Karisma Kapoor Crush
Advertisement

Karisma Kapoor Crush: करिश्मा कपूर 90s की सुपरहिट और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उनकी आंखों में मस्ती और चेहरे पर जो मासूमियत है उसपर हर कोई मर मिटता था। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाकर न सिर्फ कपूर खानदान का नाम रोशन किया बल्कि कपूर खानदान की औरते बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं करतीं, वो परंपरा भी तोड़ दी। एक तो करिश्मा के खून में एक्टिंग और उसके ऊपर ऐसे लुक्स कि कोई भी एक पल में उनका दीवाना हो जाए। बस फिर क्या था कुछ ही वक्त में वो लाखों दिलों की धड़कन बन गईं।

Advertisement

बेबो ने खोला लोलो का सीक्रेट

लेकिन जिनके लिए लाखों दिल धड़कते थे और आज भी धड़क रहे हैं, क्या आप जानते हैं उन्हें किस पर क्रश था? अब सालों बाद करिश्मा कपूर का ये सीक्रेट लीक हो गया है। सबसे खास बात तो ये है कि करिश्मा का ये पर्सनल राज खोलने वाली उनकी ही अपनी छोटी बहन है। अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक बड़े शो पर अपनी बहन के पहले सेलिब्रिटी क्रश का नाम रिवील कर दिया है। करीना की ये हरकत देखकर करिश्मा भी हैरान रह गईं।

बॉलीवुड में कौन था करिश्मा का पहला क्रश?

दरअसल, जल्द ही ये दोनों बहनें कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में मेहमान बनकर नजर आने वाली हैं। अब शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है। जहां करीना और करिश्मा की पर्सनल लाइफ के कई राज खुलते हुए नजर आ रहे हैं। इस मजेदार प्रोमो में कपिल ने करीना से उनकी बहन को लेकर सवाल किया है। कपिल ने पूछा 'करिश्मा का पहला क्रश बॉलीवुड में कौन था?' करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगता है सलमान खान (Salman Khan)।' इसके बाद करिश्मा ने अपनी बहन को वो लुक दिया जिसके बाद करीना ने भी दांतों तले जुबान दबा ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Esha Singh को Vivian Dsena से हुई जेलेसी? एक्ट्रेस को चुभ गई Bigg Boss की ये बात

सलमान के साथ करिश्मा ने किया कई बार रोमांस

आपको बता दें, सलमान को अब तक करिश्मा अपना मेल बेस्ट फ्रेंड बताती आई हैं। कई मौकों पर फैंस ये सुन चुके हैं की करिश्मा और सलमान की दोस्ती काफी अच्छी है। इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में साथ रोमांस भी किया है। लेकिन करिश्मा को उन पर क्रश था ये बात न तो दर्शक जानते थे और सलमान को भी इस बारे में पता है या नहीं? उसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता। अब जब सलमान से इस बारे में बात की जाएगी तो देखना होगा उनका इस पर क्या रिएक्शन आता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Karisma kapoor
Advertisement
Advertisement