whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सैफ की 'ओमकारा' से पहले बेटों को अपनी ये फिल्म दिखाना चाहती हैं करीना, वॉयलेंस से पहले रोमांस...

Kareena Kapoor: करीना कपूर अपने बच्चों को शाहिद और अपनी रोमांटिक फिल्म दिखाना चाहती हैं। इतना ही नहीं वो अपने पति की फिल्म 'ओमकारा' से भी उन्हें दूर रखना चाहती हैं।
05:28 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
सैफ की  ओमकारा  से पहले बेटों को अपनी ये फिल्म दिखाना चाहती हैं करीना  वॉयलेंस से पहले रोमांस
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने अब तैमूर और जेह को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। करीना कपूर ने रिवील किया कि उनके दोनों बेटों ने अभी तक उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी है। इस बात को सुनकर आपको भी यकीन नहीं हुआ होगा कि बेबो ने अपने लाडलों को अभी तक अपनी कोई भी फिल्म नहीं दिखाई। लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने मन बना लिया है कि वो ये काम जल्द ही करने वाली हैं। ऐसे में अब किस फिल्म से शुरुआत करेंगी वो भी रिवील हो चुका है।

Advertisement

तैमूर और जेह को कौन-सी फिल्म दिखाना चाहती हैं बेबो?

करीना ने एक फिल्म के बारे में सोचा है जो उनके 25 साल के फिल्मी करियर का जश्न मनाने के लिए PVR द्वारा ऑर्गेनाइज किए जाने वाले फिल्म फेस्टिवल में वो अपने बच्चों को दिखाना चाहेंगी। आपको बता दें, करीना कपूर से फिल्म फेस्टिवल के लॉन्च के दौरान ये सवाल किया गया कि वो तैमूर और जेह को अपनी कौन-सी फिल्म दिखाना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने तुरंत कहा कि उन्हें लगता है अगर वो इस बारे में किसी से भी पूछेंगी तो सभी का जवाब 'जब वी मेट' (Jab We Met) ही होगा।

ओमकारा दिखाने से क्यों किया इनकार?

करीना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'ओमकारा देखना उनके लिए शायद अभी थोड़ा शॉकिंग होगा, जिसमें उनके पिता भी होंगे। तो मुझे लगता है कि 'जब वी मेट' ठीक रहेगी। उन्होंने अभी देखना शुरू नहीं किया है। तो मुझे लगता है कि शायद शुरुआत तो इसी से होनी चाहिए।' यानी करीना अपने बच्चों को वॉयलेंस से पहले रोमांस दिखाना चाहती हैं। दूसरी तरफ अब करीना का ये बयान सुनकर फैंस इस सोच में पड़ गए हैं कि करीना को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ रोमांस करते देख उनके बच्चों का क्या रिएक्शन होगा?

Advertisement

यह भी पढ़ें: सूजी आंखें, मुंह पर चोटों के निशान; मशहूर एक्ट्रेस का पोस्ट देख घबराए फैंस

Advertisement

शाहिद संग मां का रोमांस देख क्या होगा रिएक्शन?

बता दें, 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद ऑफिशियली एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों का ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन रोमांस काफी पसंद किया जाता था, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। शाहिद के बाद करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को डेट किया और दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद शाहिद और करीना के बीच जो दूरी आई वो फैंस का दिल तोड़ गई। अब दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हैं। वहीं, अब करीना अपने बच्चों को 'जब वी मेट' दिखाना चाहती हैं ये सुनकर फैंस भी हैरान हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो