whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kareena Kapoor की इस आदत से परेशान हैं पति और दोनों बेटे, Saif बोले- 'मोमेंट बर्बाद हो जाते हैं...'

Kareena Kapoor: करीना कपूर के एक सवाल से सैफ अली खान और उनके दोनों बेटे तंग हो जाते हैं और सभी का जवाब न होता है। अब बेबो की वो कौन-सी आदत है उसे लेकर सैफ ने खुलासा किया है।
03:42 PM Sep 27, 2024 IST | Ishika Jain
kareena kapoor की इस आदत से परेशान हैं पति और दोनों बेटे  saif बोले   मोमेंट बर्बाद हो जाते हैं
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को लाइफ अपडेट देती रहती हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनकी प्रोफाइल काफी अपडेट रहती है। दूसरी तरफ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कोसों दूर हैं। अब सैफ ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया प्रजेंस पर रिएक्ट किया है और इस पर उनका और उनके बच्चों का क्या रिएक्शन है वो भी रिवील किया है।

Advertisement

सैफ ने करीना को बताया सोशल मीडिया क्वीन

सैफ ने करीना को लेकर बोला कि उनकी पत्नी सोशल मीडिया की क्वीन हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि उन्हें और उनके बच्चों तैमूर और जेह को करीना की हर मोमेंट को कैप्चर करने की आदत पसंद नहीं है। सैफ ने कहा कि वो करीना को ट्रेवल और कुकिंग जैसी इंटरेस्टिंग चीजें फॉलो करते हुए देखते हैं, लेकिन पर्सनली उन्हें ऐसा लगता है कि किसी भी मोमेंट की फोटो लेना, उनके लिए ये मोमेंट बर्बाद करने जैसा है।

करीना का ये सवाल सुन बन जाता है सैफ और उनके बेटों का मुंह

सैफ ने कहा कि उन्हें लाइफ एन्जॉय करना पसंद है। लेकिन कभी-कभी जब वो डिनर कर रहे होते हैं, या बीवी-बच्चों के साथ कुछ कर रहे होते हैं और तब करीना कहती हैं- 'क्या हम फोटो ले लें?' तो उनका और बच्चों का यही रिएक्शन होता है- 'नहीं।' सैफ मानते हैं या तो हम एक पल को शूट कर सकते हैं या तो उसे महसूस कर सकते हैं। दोनों एक साथ करना काफी मुश्किल है। एक्टर बोले कि सोशल मीडिया अच्छी चीज है और क्या पता वो भी एक दिन यहां दिखाई दें। लेकिन उनके लिए वो काफी टाइम कंस्यूमिंग है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ में बनी Devara, बजट का 26% फीस में ले गई स्टार कास्ट; जानें किसने लिए कितने पैसे?

Advertisement

सोशल मीडिया को समय की बर्बादी मानते हैं साफ

सैफ ने रिवील किया है कि कभी-कभी वो भी इंस्टाग्राम चलाते हैं और घंटों तक बकवास चीजें देखते रहते हैं। तब करीना उन्हें कहती हैं कि वो ठीक चीजें फॉलो नहीं कर रहे। इसके बाद वो ऐप डिलीट कर देते हैं क्योंकि उन्हें एहसास होता है कि उन्होंने जो समय बर्बाद किया है उससे अच्छा तो वो किताब पढ़ लेते। सैफ ने सोशल मीडिया को खतरनाक बताया है क्योंकि यहां काफी नेगेटिविटी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो