खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karishma Tanna: 'संजू' की सफलता के बाद बेरोजगार हुईं करिश्मा तन्ना, हो गया डिप्रेशन

07:00 AM May 22, 2023 IST | Hema Sharma
Advertisement

Karishma Tanna: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना  (Karishma Tanna)  किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। रणबीर कपूर की फिल्म संजू में करिश्मा ने पिंकी का किरदार निभाया था, हालांकि इस फिल्म में उन्हें ज्यादा रोल नहीं मिले थे लेकिन उनकी शानदार एक्टिंग की सभी ने खूब तारीफ की। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई सीरियल्स में भी काम किया, लेकिन नागिन ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो डिप्रेशन का शिकार बन गई थीं।

Advertisement

एक साल तक नहीं मिला कोई काम

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू के दौरान करिश्मा तन्ना ने इस बात का खुलासा किया कि, ‘संजू में छोटा रोल होने के बावजूद मुझे लगा कि ये फिल्म लाइफ में आगे बढ़ने में मेरी मदद करेगी। लेकिन संजू के बाद मैंने जिस तरह की उम्मीद की थी, वो मुझे मिली नहीं। मैं कहना चाहूंगी संजू के बाद एक साल तक मैं कुछ भी काम नहीं कर रही थी। मैं सोच रहा थी कि क्रिटिक्स ने मेरे काम को लेकर इतना अच्छा लिखा है, भले ही फिल्म में मेरे चार सीन्स थे। मुझे इंडस्ट्री से बहुत उम्मीद थी कि मुझे अब और काम मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।’

इस वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं करिश्मा

करिश्मा तन्ना ने आगे बताया कि, कैसे काम नहीं मिलने की वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं लोगों को मैसेज कर रही थी कि क्या आपने संजू देखी है? क्या आपको मेरी एक्टिंग पसंद आई? उस वक्त मां मेरे साथ थी। मैं उन्हें बताना नहीं चाह रही थी क्योंकि फिर उन्हें टेंशन हो जाएगी। मेरी मां बहुत सेंसिटिव है और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे नहीं क्योंकि कोई भी मेरी इंडस्ट्री से नहीं है। करिश्मा ने बताया, ‘मेरे मन नकारात्मक विचार आने लगे थे। इसे बाद मैंने खुद को प्रेरित किया। सिर्फ मैं ही जानती हूं कि मैंने खुद को उस दौर से कैसे बाहर निकाला है।

Advertisement

करिश्मा तन्ना वर्क फ्रंट

आपको बताते चलें कि करिश्मा तन्ना बहुत जल्द मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता की सीरीज स्कूप (Scoop) में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में वह एक क्राइम रिपोर्टर के किरदार निभाती दिखेंगी, जिसकी एक झलक सीरीज के ट्रेलर में हम देख चुके हैं। दर्शकों को इस सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार हो जो  2 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर उनके फैंस को एंटरटेन करने के लिए रिलीज होगी।

Advertisement
Tags :
Actress Karishma TannaBollywoodKarishma TannaRanbir KapoorSanju
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement