whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chandu Champion OTT पर कब और कहां होगी रिलीज? आज ही जान लीजिए कब तक करना होगा इंतजार?

Chandu Champion OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज सिनेमाघरों में आ चुकी है। लेकिन फैंस को इंतजार है कि ये फिल्म ओटीटी पर कब आएगी? अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो बता दें, अब 'चंदू चैंपियन' की ओटीटी रिलीज को लेकर कुछ नए खुलासे हुए हैं।
12:26 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
chandu champion ott पर कब और कहां होगी रिलीज  आज ही जान लीजिए कब तक करना होगा इंतजार
Chandu Champion OTT Release

Chandu Champion OTT Release: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस आज बेहद खुश हैं। आज एक्टर की वो फिल्म रिलीज हो गई है जिसके चर्चे काफी समय से चल रहे थे। 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) की थिएट्रिकल रिलीज के साथ ही फैंस को एक और बड़ा तोहफा मिलने वाला है। आज तो फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है और इसे काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। थिएटर्स के बाहर कार्तिक को 'चंदू चैंपियन' के अवतार में देखने के लिए फैंस की कतारें लगी हैं। लेकिन अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर भी जरूरी अपडेट सामने आ गया है।

थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा 'चंदू चैंपियन' का डेब्यू

जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक देगी। 'चंदू चैंपियन' जो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, वो कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अब इसे लेकर कुछ स्पेशल अपडेट्स आए हैं। दरअसल, अब ट्रेंड चल पड़ा है कि थिएटर में जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो कुछ ही दिन के बाद उसे ओटीटी पर भी स्ट्रीम कर दिया जाता है। इससे मेकर्स को डबल प्रॉफिट होता है। ओटीटी अब फिल्मों की कमाई का एक अच्छा स्रोत बनता जा रहा है। ऐसे में 'चंदू चैंपियन' भी ओटीटी पर धमाका कर मोटा प्रॉफिट कमाएगी।

किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम?

खबरों की मानें तो 'चंदू चैंपियन' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म में ओटीटी राइट्स प्राइम वीडियो ने हासिल कर लिए हैं। वैसे अब प्राइम वीडियो एक के बाद एक जबरदस्त सीरीज देने की वजह से दर्शकों का पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म बनता जा रहा है। 'पंचायत' (Panchayat) के बाद अब 'मिर्जापुर' (Mirzapur) प्राइम पर आने वाला है। वहीं, इसके बाद 'चंदू चैंपियन' भी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा सकती है। अब ये फिल्म कब तक ओटीटी पर आएगी ये भी जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें: AMKDT Trailer Release: क्या पूरी हो पाएगी अजय देवगन और तब्बू की अधूरी प्रेम कहानी?

कब तक 'चंदू चैंपियन' ओटीटी पर देगी दस्तक?

अभी तक 'चंदू चैंपियन' की ओटीटी रिलीज डेट कंफर्म नहीं हुई है। कहा जा रहा है करीब दो महीने के अंदर फिल्म को ओटीटी पर उतारा जा सकता है। जिसका मतलब है कि या तो जुलाई के आखिर में या फिर अगस्त की शुरुआत में फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल अभी तक 'चंदू चैंपियन' की ओटीटी रिलीज को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में फैंस भी फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो