whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट-रोहित के T-20 से रिटायरमेंट से टूटा कार्तिक आर्यन का दिल, बोले- दो हीरे खो रहे हैं

Kartik Aryan on Virat Kohli Retirement: एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने टीम इंडिया की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है। इसके अलावा कार्तिन आर्यन ने विराट और रोहित के रिटायरमेंट पर भी प्रतिक्रिया दी। चलिए आपको बताते हैं कार्तिक आर्यन ने क्या कुछ कहा।
04:14 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
विराट रोहित के t 20 से रिटायरमेंट से टूटा कार्तिक आर्यन का दिल  बोले  दो हीरे खो रहे हैं
Kartik Aryan on Virat Kohli And Rohit Sharma Retirement

Kartik Aryan on Virat Kohli T-20 Retirement: भारतीय टीम के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अब बॉलीवुड की तरफ से लगातार बधाइयां मिल रही है। टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन ने पूरे देश का नाम रोशन कर दिया। ऐसे में फिल्म जगत के सितारों ने भी टीम इंडिया को जमकर सपोर्ट किया। कार्तिक आर्यन ने भी टीम इंडिया की जीत पर बधाई दी। हालांकि एक तरफ जहां टीम इंडिया की जीत ने करोड़ों चेहरों पर खुशियां बिखेर दीं वहीं दूसरी तरफ किंग कोहली और रोहित शर्मा की रिटायरमेंट की खबर ने सभी को मायूस कर दिया। कार्तिक आर्यन ने विराट कोहली और रोहित के रिटायरमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है। चलिए आपको बताते हैं कार्तिक आर्यन ने क्या कहा।

सपना बन गया हकीकत- कार्तिक

'चंडू चैंपियन' स्टार कार्तिक ने कहा- 'मुझे बहुत खुशी है कि भारत ने कल वर्ल्ड कप जीता। हम सबके लिए ये एक सपना था जिसे हकीकत बनते हमने देखा। विराट ने फाइनल में शानदार खेल दिखाया। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी, सुर्यकुमार का वो लाजवाब कैच जिसने मैच पलट दिया। सब कुछ शानदार था। इस मैच को हम कभी भूल नहीं पाएंगे। मैच बहुत रोमांचक था। अंत में जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सभी ने मिलकर टीम प्रयास दिखाया'

विराट-रोहित के रिटायरमेंट से टूटा कार्तिक आर्यन

उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली के T-20 रिटायरमेंट पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'हमने विश्व कप जीता है, लेकिन दुःख की बात है कि हम दो हीरे खो रहे हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली संन्यास ले रहे हैं। इससे मेरा और मेरे फैंस का दिल टूटा है। आपको बता दें कार्तिक ने कल रात सोशल मीडिया पर भी टीम इंडिया को बधाई दी, जिसमें उन्होंने टीम की जीत को 'ऐतिहासिक बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने मंच से दिए शिवानी कुमारी के फेक होने के 5 सबूत, बेघर होने से बचीं

11 साल का खत्म हुआ इंतजार

शनिवार को भारत ने बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यादगार 7 रन से जीत हासिल की, जिसके बाद वो दूसरी बार ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहा। इससे पहले टी-20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया साल 2007 में जीती थी जब एमएस धोनी कप्तान थे। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया का किसी भी आईसीसी टॉफी को जीतने का 11 साल का इंतजार भी खत्म हुआ। इससे पहले साल 2013 में भारतीय टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो