whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kartik Aaryan के सिर पर चढ़ा स्टारडम? मशहूर प्रोड्यूसर ने एक्टर को लेकर किए सनसनीखेज खुलासे

Sandeep Singh Calls Out Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन को लेकर उनके प्रोड्यूसर दोस्त ने चौंकाने वाला बयान दिया है। अब संदीप सिंह ने बताया है कि किस कदर कार्तिक आर्यन के सिर पर कामयाबी चढ़ गई है। एक्टर अब उनके साथ कैसे बर्ताव करते हैं अब उसका खुलासा हो गया है। कार्तिक के फैंस को ये खबर पढ़कर झटका लग सकता है।
08:06 PM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
kartik aaryan के सिर पर चढ़ा स्टारडम  मशहूर प्रोड्यूसर ने एक्टर को लेकर किए सनसनीखेज खुलासे
Sandeep Singh Calls Out Kartik Aaryan

Sandeep Singh Calls Out Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तेजी से सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। कुछ ही दिनों में एक्टर की फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) रिलीज होने वाली है और कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर पर एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने कुछ गंभीर आरोप लगा दिए हैं। अपने एक इंटरव्यू में संदीप सिंह ने कार्तिक आर्यन का असली चेहरा दुनिया के सामने एक्सपोज़ कर दिया है। उनके दिए गए बयान का असर अब कार्तिक के करियर और उनकी आने वाली फिल्मों पर भी पड़ सकता है।

संदीप सिंह ने कार्तिक आर्यन पर निकाली भड़ास

बता दें, संदीप सिंह ने बताया है कि वो कार्तिक को तब से जानते हैं जब वो कुछ भी नहीं थे। उन्होंने ही एक्टर को करियर में आगे बढ़ने में मदद की, लेकिन अब कार्तिक के सिर पर स्टारडम का बुखार चढ़ गया है। संदीप ने खुलासा किया कि वो और कार्तिक अच्छे दोस्त थे, दोनों कई साल तक साथ में खाते-पीते, घूमते-फिरते थे। जब तक कार्तिक स्टार नहीं बने तो वो उन्हीं से हर छोटी-बड़ी बात के सजेशन लेते थे, लेकिन अब वो न तो फोन पर बात करते हैं और न ही रिप्लाई देते हैं।

फेलियर में पकड़ी ऊंगली, सफलता में छोड़ा साथ

संदीप सिंह का दावा है कि कार्तिक आर्यन को उन्हीं ने सबसे पहले भूषण कुमार और रमेश तौरानी से मिलवाया था। इतना ही नहीं वो ही उन्हें हर जगह अपने साथ लेकर जाते थे, सुझाव देते थे कि ये AD फिल्म मत करो, सब्र रखो। संदीप सिंह ने कार्तिक आर्यन पर आरोप लगाया है कि फेलियर में तो वो उनकी ऊंगली पकड़ कर चल रहे थे, साथ थे। सफलता के बाद फोन नंबर तो वहीं रहा लेकिन कार्तिक आर्यन बदल गए। इतना ही नहीं संदीप ने कार्तिक को इस बारे में एक मैसेज भी किया था। उन्होंने लिखा था, 'गुब्बारा जब फूल जाता है तो पहले क्या था भूल जाता है।' उन्होंने खुलासा किए कि जब 'सफेद' का ट्रेलर आया था तो उन्होंने कार्तिक आर्यन को इसे भेजकर कहा था कि पोस्ट कर देना।

Kartik's old friend reveals how stardom has gone to his head
byu/Fun_Measurement_4158 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, वजह आई सामने; एक्ट्रेस ने सुरक्षा पर उठाए सवाल

कंट्रोल फ्रिक हुए कार्तिक आर्यन

राजकुमार राव, हिमेश रेशमिया, संजय दत्त, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारों ने इसे शेयर किया, लेकिन कार्तिक आर्यन ने नहीं किया। इसके अलावा प्रोड्यूसर ने कार्तिक पर आरोप लगाए हैं कि वो स्टार बनने के बाद खुद ही फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं, कॉस्ट्यूम डिजाइनर पसंद करते हैं, एक्ट्रेस सेलेक्ट करते हैं, वो ही DOP और म्यूजिक डिसाइड करते हैं। कार्तिक एक्टर बनने आए थे लेकिन पर कंट्रोल फ्रिक बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा वो बहुत अच्छे थे लेकिन अब उनके दिमाग पर सक्सेस चढ़ गई है। अब कार्तिक के पास पुरानी भेजी हुई फोटोज भी देखने के लिए समय नहीं है। ऐसे में उन्होंने कार्तिक को एक एडवाइस दी है कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता आज वो स्टार हैं तो कल कोई और होगा लेकिन रिश्ते हमेशा साथ रहते हैं। संदीप ने आखिर में ये तक कह दिया कि अब कार्तिक इंसानियत की नजर में उनके हिसाब से सही नहीं हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो