whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kartik Aaryan के शरीर से क्यों निकलने लगी बिजली? फैंस बोले 'फायर ब्रिगेड बुलाओ'

Kartik Aaryan Viral Video: कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक्टर एक सुपर हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। ये लुक उन्होंने फैंस को एंटरटेन करने के लिए लिया है या इसका कनेक्शन उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से है? फैंस अब इस सोच में पड़ गए हैं।
05:52 PM May 13, 2024 IST | Ishika Jain
kartik aaryan के शरीर से क्यों निकलने लगी बिजली  फैंस बोले  फायर ब्रिगेड बुलाओ
Kartik Aaryan Viral Video

Kartik Aaryan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तहलका मचा देते हैं। एक्टर की हर पोस्ट इतनी मजेदार होती है कि फैंस का पूरा ध्यान कार्तिक आर्यन पर डाइवर्ट हो जाता है। इन दिनों कार्तिक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। एक तरफ उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का इंतजार हो रहा है तो दूसरी तरफ 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर फैंस बेताब हैं। इन सबके बीच अब कार्तिक के नए पोस्ट ने फैंस के दिमाग की बत्ती जला दी है।

कार्तिक का वीडियो वायरल

दरअसल, अब उनका सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें एक्टर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनके शरीर से बिजली निकल रही हो। अब कार्तिक का लेटेस्ट वीडियो देखकर हर किसी के दिमाग के घोड़े दौड़ गए हैं। सभी उस वीडियो का मतलब और मकसद जानना चाहते हैं। अचानक एक्टर ने अपना ऐसा वीडियो क्यों शेयर किया है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कार्तिक को किसी ने चार्जिंग पर लगा दिया है।

कार्तिक को ये क्या हुआ?

बता दें, सामने आए वीडियो में कार्तिक आर्यन ध्यान की मुद्रा में बैठे हुए हैं और उनके आस-पास काफी प्रकाश दिख रहा है, जैसे उनके शरीर को चिंगारियों ने घेर लिया हो। इसमें एक्टर के न सिर्फ कपड़े बल्कि मेकअप और हेयर स्टाइल भी बेहद हटके हैं। वहीं, इसे शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'लोडिंग।' अब ये कार्तिक की किसी नई फिल्म का लुक है या नई फिल्म की अनाउंसमेंट है फैंस को कुछ समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में उन्होंने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में एक्ट्रेस Pavithra की मौत, पति ने दिखाया हादसे के बाद का लाइव वीडियो; बोला- ‘लौट आओ’

पोस्ट देख फैंस हुए कंफ्यूज

एक यूजर ने कार्तिक के वीडियो पर कमेंट किया, 'चार्जिंग पर लगा है भाई?' एक फैन ने पूछा, 'ब्रह्मास्त्र 2, कृष 4 या शक्तिमान, किसका लुक है?' एक यूजर ने फनी कमेंट किया, 'फायर ब्रिगेड- आओ आग बुझाएं। फैन गर्ल- हम हैं ना।' किसी ने पूछा, 'कृष 4 तो नहीं?' किसी ने एक्साइटमेंट में लिखा, 'इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते।' तो कोई बोला, 'Ra One पार्ट 2 आई है लगता है!' किसी ने उनके लुक को देख लिखा, 'सुपर हीरो आर्यन।' किसी ने उनके लुक को रोबोटिक बताया। अब लोग एक्टर के अगले पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके इस लुक से सस्पेंस का पर्दा उठेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो