whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Katrina Kaif को कैसी लगी Phir Aayi Hasseen Dillruba? देवर से कर दिया खास वादा

Katrina Kaif Praises Sunny Kaushal: अब कैटरीना कैफ ने अपने देवर के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। पति के साथ जब एक्ट्रेस ने देवर की फिल्म देखी तो उनका क्या एक्सपीरियंस था अब कैटरीना ने वो रिवील किया है।
02:08 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
katrina kaif को कैसी लगी phir aayi hasseen dillruba  देवर से कर दिया खास वादा
Katrina Kaif Praises Sunny Kaushal

Katrina Kaif Praises Sunny Kaushal: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस का मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहा है। सभी को इस फिल्म से काफी ज्यादा एक्सपेक्टेशंस थी क्योंकि इसका पहला पार्ट काफी मजेदार था और कहानी में आखिर तक इतने ट्विस्ट थे कि हर कोई इससे बंध गया था। 'हसीन दिलरुबा' के बाद इसके सीक्वल में क्या वही इंटेंसिटी है या नहीं? अब वो आपको कैटरीना कैफ के पोस्ट से समझ आ जाएगा।

कैटरीना ने विक्की के साथ देखी फिर आई हसीन दिलरुबा  

दरअसल, अब कैटरीना कैफ ने ये फिल्म देख ली है और उन्हें ये कैसी लगी इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर देवर की तारीफों में पुल बांधे हैं। उन्होंने सनी कौशल को अब बेस्ट देवर का टैग भी दे दिया। साथ ही कैटरीना ने बाकी स्टारकास्ट की भी तारीफ की है। उन्होंने फिल्म के सीन की तस्वीर शेयर की है जिसमें सनी स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक लम्बा-चौड़ा नोट भी लिखा है। देखते हैं उन्होंने क्या कहा है?

एक्ट्रेस ने सबको दी बधाई

कैटरीना ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, 'बहुत पसंद आई... बहुत मजा आया.... बार-बार पॉज करना पड़ा ताकि अपने पति को प्लॉट के बारे में अपनी थ्योरी सुना सकूं... बधाई हो आनंद एल राय, जयप्रद देसाई, कनिका ढिल्लों, तापसी पन्नू बहुत बढ़िया जिमी शेरगिल ने कमाल कर दिया! विक्रांत मैसी हमेशा की तरह शानदार, सनी कौशल aahhhhhh तुमने मुझे सरप्राइज कर दिया।' इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने देवर को लेकर आगे भी बहुत कुछ कहा है।

Katrina Kaif Praises Sunny Kaushal

कैटरीना क कैसी लगी देवर की फिल्म?

यह भी पढ़ें: Karan Johar को क्या हुआ? एक के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट देख बढ़ी फैंस की टेंशन

सनी की तारीफ करते नहीं थक रहीं कैटरीना 

उन्होंने कहा, 'सनी कौशल तुम्हारी ये साइड देखने के बाद जो भी तुम कहोगे सही होगा, तुम हमेशा सही होते हो और तुम बेस्ट देवर हो जो कोई इमेजिन कर सकता है। वादा करती हूं कि तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगी।' अब सनी कौशल से एक्ट्रेस का ये वादा देखकर फैंस भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं। देवर-भाभी का रिश्ता सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। इनकी बॉन्डिंग इस पोस्ट से साफ दिख रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो