whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाह के बीच क्या बोले अमिताभ बच्चन? इंटरनेट पर बढ़ी हलचल

Amitabh Bachchan Advise: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है। इस बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने एक सलाह दी है, जिसने सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है।
12:28 PM Aug 16, 2024 IST | Jyoti Singh
अभिषेक ऐश्वर्या के तलाक की अफवाह के बीच क्या बोले अमिताभ बच्चन  इंटरनेट पर बढ़ी हलचल
Amitabh Bachchan Advice In KBC 16

Amitabh Bachchan Advise: बच्चन फैमिली पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरों में बनी हुई है। इसकी वजह है बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की चर्चा जो कई दिनों से गॉसिप गलियारों में छाई हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि कपल के रिश्ते में अनबन चल रही है और जल्द ही दोनों एक-दूसरे से तलाक ले सकते हैं। फिलहाल तलाक की इन खबरों पर अभिषेक या ऐश्वर्या किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया है। इस बीच ऐश्वर्या राय के ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बयान देकर चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है।

क्या बोले अमिताभ बच्चन?

जाहिर है कि अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर टीवी पर वापस आ चुके हैं। शो में गेम के दौरान एक्टर आने वाले कंटेस्टेंट्स से बातचीत और हंसी-मजाक भी करते रहते हैं। साथ ही कंटेस्टेंट्स से उनकी जिंदगी के बारे में कई सवाल भी पूछते हैं। ऐसा करने के पीछे का मकसद गेम खेल रहे कंटेस्टेंट को बेहतर तरीके से जानने का होता है। हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट को शादी के बाद रोमांस कैसे जिंदा रखा जाए इस पर सलाह दे दी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का ‘जेलर’, असल जिंदगी में बना कैदी, जेल में रहकर भी कहलाया सुपरस्टार, पहचाना?

कंटेस्टेंट की लव स्टोरी पर दी सलाह

बता दें कि अमिताभ बच्चन की सलाह को अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों से जोड़ा जा रहा है। दरअसल, अमिताभ ने शो में आईं एक कंटेस्टेंट दीपाली सोनी से उनकी लव स्टोरी पूछी। इसपर कंटेस्टेंट ने कहा कि उनकी अरेंज मैरिज थी लेकिन जल्द ही वो अपने पति से प्यार करने लगीं। अब दोनों 25 साल से साथ हैं। वहीं दीपाली के पति ने कहा कि वो जहां भी जाते हैं, अपनी पत्नी के साथ रील बनाते हैं।

इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन ने मैरिड कपल्स को सलाह देते हुए कहा कि 'बहुत अच्छा आइडिया दे दिया आपने मैरिड कपल्स को। भैया, जितने भी पति-पत्नी हमें सुन रहे हैं, आप जहां जाएं एक-दूसरे के साथ वीडियो बनाएं। इस तरह की प्रैक्टिस करने से रोमांस बरकरार रहता है।' बिग बी का ये बयान अब सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा रहा है। दरअसल, अमिताभ बच्चन का यह बयान उस वक्त पर आया है, जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय तलाक को लेकर चर्चा में हैं।

ऐसे अनबन की खबरों को मिली हवा

गौरतलब है कि पिछले महीने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार को एक साथ देखा गया था, जबकि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अलग से पहुंची थीं। यहां तक कि मीडिया को पोज देते वक्त भी अभिषेक और ऐश्वर्या साथ नजर नहीं आए। इसके बाद से चर्चा शुरू हो गई कि दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो