whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khel Khel Mein एक्टर ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, बोले- 'पगड़ी की वजह से...'

Ammy Virk: 'खेल खेल में' फेम एक्टर एम्मी विर्क ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया है कि वो किस तरह का काम नहीं करना चाहते। उन्होंने अपने सिद्धांतों को लेकर काफी कुछ कहा है।
05:50 PM Aug 14, 2024 IST | Ishika Jain
khel khel mein एक्टर ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर  बोले   पगड़ी की वजह से
Ammy Virk

Ammy Virk: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'खेल खेल में' (Khel Khel Mein) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर स्टार कास्ट काफी सीरियस है और सभी लोग अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच अब एम्मी विर्क का एक बयान सामने आया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। एक्टर का दावा है कि उन्होंने करोड़ों रुपए के ऑफर ठुकरा दिए हैं। उनके कुछ सिद्धांत हैं जिनके सामने उनके लिए पैसे भी मायने नहीं रखते।

एम्मी विर्क किन प्रोडक्ट्स को नहीं करेंगे प्रमोट?

एम्मी विर्क ने अब बताया है कि वो किस तरह का काम नहीं करना चाहते हैं और उसके पीछे वजह क्या है? दरअसल, अब एम्मी विर्क ने अपने हालिया इंटरव्यू में कुछ प्रोडक्ट्स को लेकर खुलासा किया है जो वो कभी प्रमोट नहीं करना चाहते। एम्मी विर्क का कहना है कि वो पान मसाला जैसे प्रोडक्ट्स को कभी एंड्रोस नहीं करेंगे। चाहे फिर उसके बदले उन्हें कितना भी फेम या पैसा ही क्यों न मिल रहा हो। एम्मी विर्क अपने इस फैसले पर डटे हुए हैं और वो इज्जत के साथ ऐसी ऑपर्टूनिटी को ठुकरा देंगे।

आखिर एक्टर ने क्यों लिया ये फैसला?

उन्होंने अपने इस फैसले पर बात करते हुए आगे कहा कि वो पैसों और कामयाबी के लिए पान मसाला ऐड नहीं करेंगे। दरअसल, एक्टर अच्छे किरदार करना चाहते हैं और उनके लिए बस ऐसे ही रोल मायने रखते हैं। हालांकि, एम्मी विर्क जानते हैं कि इन सब से उन्हें अच्छा पैसा मिल सकता है, लेकिन उनका मानना है कि वो अपनी पगड़ी की वजह से इस इंडस्ट्री में हैं।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary होंगी गिरफ्तार? जारी हुए गैर-जमानती वारंट, क्या है मामला?

एम्मी विर्क ने बताया इंडस्ट्री में आने का कारण

एम्मी विर्क ने साफ-साफ कहा है कि अगर पगड़ी न होती तो शायद वो भी यहां इंडस्ट्री में नहीं होते। सरदार होना ही उनका यहां होने का कारण है और इस पग को पहनने के बाद वो कभी भी ऐसा काम नहीं कर सकते जिससे दर्शकों की भावनाएं आहत हो। अब एम्मी विर्क का ये बयान बॉलीवुड के उन सेलेब्स पर कड़ा तंज है जो कुछ पैसों के लालच में इस तरह के प्रोडक्ट को प्रमोट करते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो