whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khesari Lal Yadav का गाना 'पाव भर के सईया' इंटरनेट पर वायरल, मिले इतने व्यूज?

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri Song: मेगास्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। फैंस जहां गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे, वहीं खेसारी और श्रुति का डांस भी कमाल का है।
10:19 AM May 11, 2024 IST | Nancy Tomar

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का फैंस में अपना अलग ही क्रेज रहता है और बात जब मेगास्टार खेसारी लाल यादव की हो, तो उनके गाना का हिट होना तो बनता है। हाल ही में खेसारी और शिवानी सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। गाने का खुमार फैंस पर इस कदर चढ़ा कि इसने इंटरनेट पर बवाल ही काट दिया।

'पाव भर के सईया' ने मचाया धमाल

खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह का नया गाना 'पाव भर के सईया' इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने को रिलीज हुए अभी चार दिन का ही समय हुआ है, लेकिन इसने खबर लिखे जाने तक 1.3M यानी 1,320,323 व्यूज हासिल कर लिए हैं। हर बार की तरह इस बार भी खेसारी का ये गाना सोशल मीडिया पर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खेसारी और श्रुति का डांस

बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है। गाने में खेसारी के संग श्रुति राव डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। साथ ही दोनों का 'पाव भर' का रोमांस इस गाने में जान डाल रहा है। फैंस गाने के मुरीद होते जा रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये गाना तो हिट हो गया। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि क्या जबरदस्त सॉन्ग है भाई।

यूजर्स ने की तारीफ

तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या गजब का गाना है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि दिल खुश हो गया, 100 मिलियन पक्का। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस गाने के वीडियो को देखकर कर रहे हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव का भी अपना एक अलग ही जलवा है। सिंगर हमेशा ही अपने गानों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनकी आवाज के साथ उनका रोमांस किसी भी गाने में जान फूंक देता है।

यह भी पढ़ें- Abdu Rozik ने दिखाई होने वाली दुल्हन की पहली झलक, शेयर की रिंग सेरेमनी की फोटोज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो