whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh के बाद Khesari Lal Yadav ने की BJP से बगावत, भीड़ इकट्ठा कर एक हुए 2 भोजपुरी सुपरस्टार

Khesari Lal Yadav Supports Pawan Singh: खेसारी लाल यादव ने अब लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा को बड़ा झटका दे दिया है। पहले भाजपा के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने वाले खेसारी अब भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को सपोर्ट कर रहे हैं। उनके ऐसा करने से भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।
06:19 PM May 28, 2024 IST | Ishika Jain
pawan singh के बाद khesari lal yadav ने की bjp से बगावत  भीड़ इकट्ठा कर एक हुए 2 भोजपुरी सुपरस्टार
Khesari Lal Yadav Supports Pawan Singh

Khesari Lal Yadav Supports Pawan Singh: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में एक नया मोड़ सामने आया है। अब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के बाद एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी भाजपा से बगावत कर ली है। अब दोनों भोजपुरी एक्टर्स एक हो गए हैं। ऐसे में भाजपा के लिए इनकी एकता भारी पड़ सकती है। बता दें, पवन सिंह ने पहले BJP ज्वाइन की और फिर वो बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े हो गए। इतना ही नहीं पवन सिंह ने BJP के खिलाफ रोड शो भी किया।

BJP को पवन सिंह के बाद खेसारी से भी मिला झटका

ऐसे में एक्टर को भाजपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। भाजपा से निष्काषित होने के बाद पवन सिंह चुनाव प्रचार में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। ऐसे में अब कहानी में एक और बड़ा ट्विस्ट आ गया है। अब उनके सपोर्ट में उनके दोस्त और भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर फेस खेसारी लाल यादव भी उतर आए हैं। खेसारी का पवन सिंह को सपोर्ट करना भाजपा को भारी पड़ सकता है। साथ ही भाजपा उनके इस कदम से चौंक सकती है। दरअसल, अभी कुछ दिन पहले खेसारी वाल्मीकिनगर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट अपील करते हुए नजर आए थे। वहीं अब एक्टर बीजेपी के खिलाफ लड़ रहे पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

खेसारी ने बताई पवन के चुनावी मैदान में उतरने की वजह

पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने जनसभा की है और दोनों ने मिलकर काराकाट की जनता से खास बातचीत की। इस दौरान खेसारी लाल ने ये तक कह दिया है कि अगर राजनेता आम जनता के लिए विकास का काम करते तो एक्टर्स को चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरने की जरूरत ही नहीं पड़ती। बता दें, रोहतास जिले के बिक्रमगंज और नासरीगंज में इन दोनों भोजपुरी एक्टर्स ने हेलीकॉप्टर से उतरकर जनसभा में अपना रुतबा दिखा दिया। इन दोनों के लिए जनता की भारी भीड़ उमड़ गई और पुलिस ने ऐसे हालात को कड़ी मेहनत से कंट्रोल में रखा।

यह भी पढ़ें: क्या 22 साल की Avneet Kaur ने कर ली सगाई? तस्वीरों ने खड़े किए सवाल

दोस्त के लिए खेसारी ने मांगे वोट

हालांकि, फिर भी लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंच ही गए। ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए खेसारी लाल यादव ने बीजेपी को छोड़ अपने खास दोस्त पवन सिंह के लिए जमकर वोट अपील की। बता दें, 1 जून को बिहार के काराकाट में 7वें चरण का मतदान होना है। ऐसे में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने आशीर्वाद के रूप में जनता से वोट मांगे हैं। अब उनके इस कदम के बाद जनता का क्या फैसला आएगा वो देखना वाकई रोमांचक होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो