whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझे जिन हाथों ने पाला, उन्हीं से एब्यूज किया'; पिता पर यौन शोषण के आरोप लगा रो पड़ीं एक्ट्रेस

Khushbu Sundar Sexual Abuse: एक्ट्रेस और भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने अपनी पिता की उस गंदी हरकत का खुलासा किया है जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा। एक्ट्रेस ने अब अपने यौन शोषण की कहानी बताई है।
03:33 PM Aug 28, 2024 IST | Ishika Jain
 मुझे जिन हाथों ने पाला  उन्हीं से एब्यूज किया   पिता पर यौन शोषण के आरोप लगा रो पड़ीं एक्ट्रेस
Khushbu Sundar Sexual Abuse

Khushbu Sundar Sexual Abuse: पॉपुलर एक्ट्रेस और भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने सोशल मीडिया पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जस्टिस हेमा कमेटी से जिस तरह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई सामने आ रही है वो देखने के बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए शोषण की कहानी सुनाने की हिम्मत जुटा पा रही हैं। अब इस कड़ी में एक नया नाम शामिल हो गया है। अब खुशबू सुंदर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अब अपने पिता पर ही यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

खुशबू सुंदर ने की हेमा कमेटी की तारीफ

खुशबू सुंदर ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि हेमा कमेटी की बहुत जरूरत थी। लेकिन क्या ये होगा? एब्यूज, सेक्सुअल फेवर्स और एक औरत से कॉम्प्रोमाइज की उम्मीद करना हर फील्ड में होता है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस बारे में अपनी 24 और 21 साल की बेटी से लम्बी बातचीत की है। एक्ट्रेस बोलीं कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप आज बात करते हैं या कल, बस बात होनी जरूरी है। शर्मिंदगी का डर, विक्टिम होने का दोषी ठहराना, या बाकी सवाल उन्हें तोड़ देते हैं।

पिता ने बचपन में किया घिनौना काम

उन्होंने आगे खुलासा करते हुए कहा, 'कुछ लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे अपने पिता के एब्यूज के बारे में बात करने में इतना वक्त क्यों लगा? मैं सहमत हूं कि मुझे पहले बोलना चाहिए था। लेकिन मेरे साथ जो हुआ, वो करियर बनाने के लिए कोई समझौता नहीं था। मुझे उस इंसान के हाथों एब्यूज सहना पड़ा, जिसे मुझे गिरने पर संभालने के लिए सबसे मजबूत बाहें देनी थीं। बता दें, खुशबू सुंदर के साथ ये दुर्व्यवहार तब हुआ जब वो महज 8 साल की थीं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पर फिर कसा तंज, बताया जहरीला; राजनीति पर बोलने से बच रही हैं BJP नेता!

महिलाओं को सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस

अब उनके साथ हुई ये घटना देखकर फैंस भी चौंक गए हैं। हर कोई उनकी सरहाना कर रहा है कि उन्होंने हिम्मत जुटाकर अपनी कहानी दुनिया के सामने रखी है और अब वो अपनी बेटियों से भी इस पर खुलकर बात कर रही हैं। खुशबू सुंदर अब उन सभी महिलाओं के साथ डटकर खड़ी हैं जो इस मुश्किल से गुजरी हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो