whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या Khushi Kapoor ने पार्टी में पहनी उधार की ड्रेस? सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ

Khushi Kapoor: एक्ट्रेस खुशी कपूर ने हाल ही में जमकर पार्टी की है। इस पार्टी में वो जो ड्रेस पहनकर पहुंची थीं वो उनकी खुद की नहीं थी। एक्ट्रेस ने किससे ये ड्रेस ली है अब उसका खुलासा हो गया है।
06:43 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
क्या khushi kapoor ने पार्टी में पहनी उधार की ड्रेस  सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ
Khushi Kapoor

Khushi Kapoor: श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें जैसे ही सामने आई वो अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में आ गईं। खुशी कपूर वैसे तो बेहद हॉट लग रही हैं और उनके लुक में कोई कमी नहीं है। बावजूद इसके एक चीज है तो शायद सोशल मीडिया यूजर्स को खटक सकती है। खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने सबका अटेंशन ग्रैब किया हुआ है।

Advertisement

खुशी कपूर की ड्रेस ने लूटी लाइमलाइट

आपको बता दें, खुशी हाल ही में अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने जमकर मस्ती की और पार्टी की ढेर सारी फोटोज भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर दीं। दोस्त की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं खुशी कपूर पार्टी में जिस ड्रेस को पहनकर पोज दे रही थीं वो उनकी खुद की नहीं थी। यानी खुशी ने ये ड्रेस मांगकर पहनी थी। अब उन्होंने किससे पार्टी के लिए ड्रेस उधार ली है? वो भी आपको सोशल मीडिया पर ही पता चल जाएगा।

Advertisement

किसकी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं खुशी?

दरअसल, खुशी कपूर ने ये ड्रेस अपनी बहन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से उधार ली है। आपने पहले इस बोल्ड वन पीस शिमरी ड्रेस को जान्हवी कपूर को पहने हुए देखा होगा। इस ड्रेस में जान्हवी कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुकी हैं। अब बड़ी बहन की इसी ड्रेस को छोटी बहन ने एक पार्टी में रियूज किया है। कई मौकों पर ये दोनों बहने एक-दूसरों के कपड़ों में नजर आती हैं। इतना ही नहीं इन दोनों को कई बार आउटफिट रिपीट करते हुए भी देखा जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Vivian Dsena और ​Chahat Pandey में होगी तकरार? बेड के चक्कर में हो सकती है ईगो की लड़ाई

दोनों के बीच चल रही तुलना

एक-दूसरे के अलावा जान्हवी और खुशी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के आउटफिट और गहने पहने हुए भी अक्सर खास मौकों पर दिख ही जाती हैं। मां के कपड़े और गहने पहनकर इनको लगता है जैसे उनका आशीर्वाद इनके साथ है। वहीं, अब खुशी को जान्हवी की ड्रेस में देखकर कुछ लोगों ने तो इनके बीच तुलना करनी भी शुरू कर दी है कि दोनों में से बेहतर कौन लग रहा है? इसके अलावा खुशी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अपने कमेंट सेक्शन को लिमिट किया हुआ है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो