खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kill Movie Review: एनिमल भी वायलेंस में छूटी पीछे, 3 खूबियां जो फिल्म देखने को करेंगी मजबूर

Kill Movie Review: 'किल' फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए ये जान लीजिए। फिल्म में 3 खूबियां हैं और ये अब तक की सबसे वॉयलेंट फिल्म मानी जा रही है। फिल्म में ऐसे-ऐसे सीन हैं कि देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
03:16 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
Kill Movie Review
Advertisement

Kill Movie Review: (By- Ashwani Kumar) अगर आपको एक्शन और थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है तो 'किल' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रोमांटिक फिल्में बनाने वाले धर्मा प्रोडक्शन्स ने इस बार इंडिया की सबसे वॉयलेंट फिल्म बना डाली है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको 'एनिमल', 'अग्निपथ', 'बदलापुर' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की भी याद नहीं आएगी। इन सभी फिल्मों में आपने जितना वायलेंस देखा होगा 'किल' के सामने वो कम ही लगेगा। फिल्म का नाम ही नहीं कहानी भी छोटी ही है।

Advertisement

क्या है 'किल' की कहानी?

फिल्म की कहानी के बारे में भी जानते हैं। 'किल' में 2 NSG (National Security Guard) कमांडो हैं, अमृत और विरेश। फिल्म की शुरुआत होती है जब एक ऑपरेशन से लौटने के बाद अमृत अपना फोन ऑन करता है और उसे पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड तुलिका उसे छोड़ किसी और से सगाई कर रही है। ऐसे में अमृत-तुलिका की सगाई रोकने के लिए जाता है और उसे पता चलता है कि सगाई तो हो चुकी। इस सगाई के बाद तुलिका अपने परिवार के साथ रांची से दिल्ली आने के लिए ट्रेन में बैठती हैं और इत्तेफाक से ये दोनों कमांडो भी उसी ट्रेन में होते हैं। रात को जब ट्रेन चलती है तो 40 लुटेरे ट्रेन में घुस आते हैं और फिर शुरू होती है असली कहानी।

क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म?

1 घंटे 55 मिनट की इस फिल्म में दर्शकों को बस किल ही किल देखने को मिलेगा। बता दें, इस फिल्म की कहानी डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट की आप बीती है। आपने इससे पहले ट्रेन में डकैती की कई कहानियां देखी होंगी लेकिन 'किल' आपके पैरों तले जमीन खिसका देगी। फिल्म में ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा कि आपका भी दिल दहल जाएगा। इस फिल्म को आपको क्यों देखना चाहिए इसके पीछे 3 कारण हैं। पहला फिल्म की रफ्तार, दूसरा फिल्म में दिखाया गया एक्शन और तीसरा 'किल' का प्रेजेंटेशन। इसमें सिनेमैटोग्राफी, आर्ट डायरेक्शन और बैकग्राउंड स्कोर सब कुछ बेहतरीन है। आप जब थिएटर से बाहर जाएंगे तब भी आपकी सांसे अटकी हुई होंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक ईमेल ने एक्ट्रेस को रातों-रात बनाया स्टार, बॉलीवुड से डिप्रेशन मिला उधार; अब खुद किया खुलासा

कौन हैं सबसे बेहतर एक्टर?

एक्टिंग की बात करें तो कमांडो अमृत के किरदार में लक्ष्य लालवानी ने साबित कर दिया है कि वो भारत के अगले असली एक्शन स्टार हैं। वो और उनकी एक्टिंग देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। वहीं, राघव जुयाल विलेन के किरदार में स्क्रीन पर करिश्मा कर दिखाया है। लुटेरे गैंग के बॉस बन उन्होंने ऐसा कमाल किया है कि फिल्म देखने के बाद आपको उनके किरदार से नफरत हो सकती है। अभिषेक चौहान भी  कमांडो विरेश के किरदार में खूब छाए हैं। हालांकि, तुलिका यानी तान्या मनिकतला को लिमिटेड स्पेस टाइम मिला है। आशीष विद्यार्थी जैसे एक्टर भी लक्ष्य और राघव जुयाल के आगे फीके पड़ गए।

किल को 4.5 स्टार।

Advertisement
Tags :
Bollywood movie
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement