whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विवादों में घिरी Killer Soup, आखिर Manoj-Konkona की सीरीज से क्यों मांगा गया 25 करोड़ का मुआवजा?

Killer Soup Controversy: मनोज बाजपेयी की सीरीज 'किलर सूप' के मेकर्स के खिलाफ याचिका दायर की गई है। आइए जानते हैं क्यों?
09:32 AM Jan 25, 2024 IST | Nancy Tomar
विवादों में घिरी killer soup  आखिर manoj konkona की सीरीज से क्यों मांगा गया 25 करोड़ का मुआवजा
कानूनी पचड़े में Killer Soup फोटो आभार- सोशल मीडिया

Killer Soup Controversy: इन दिनों अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी हालिया रिलीज वेबसीरीज 'किलर सूप' को लेकर चर्चा में है। इस बीच अब मनोज की ये सीरीज मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है।

जी हां, 'किलर सूप' पर अब कानूनी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बता दें कि 'किलर जींस' की तरफ से इस सीरीज के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है। आइए जानते हैं क्यों?

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana के ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाते ही ट्रोल हुआ बॉलीवुड, कहा- पैसे के लिए मां को भी बेच देंगे

'किलर जींस' ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज 'किलर सूप' के खिलाफ क्लोदिंग ब्रांड 'किलर जींस' ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ब्रांड ने सीरीज के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीरीज में हमारे रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क 'किलर' का यूज किया गया है। इसको लेकर ब्रांड ने मेकर्स के खिलाफ याचिका दायर की है।

KKCL ने मांगा मुआवजा 

18 जनवरी को KKCL यानी केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने हाई कोर्ट में याचिका देते हुए मामला दायर किया था। साथ ही 25 करोड़ रुपये मुआवजा भी मांगा। याचिका की मानें तो साल 2001 से 2004 के बीच केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया था।

सीरीज के मेकर्स ने नहीं किया रिएक्ट

बता दें कि KKCL की तरफ से सीरीज के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा गया था, जिस पर मेकर्स की तरफ से कोई भी रिएक्ट नहीं किया गया है। इसलिए अब KKCL ने कोर्ट का रास्ता अपनाया है। KKCL ने अपनी याचिका में ना सिर्फ 'किलर' मार्क का यूज नहीं करने देने की अपील की है बल्कि बड़ा मुआवजा भी मांगा है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है 'किलर सूप'

बता दें कि मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की ये सीरीज 11 जनवरी, 2024 को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। सीरीज के रिलीज के बाद से ही इसने खूब वाहवाही लूटी और ये दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। बताते चलें कि ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो अब कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो