whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kota Factory 3 की रिलीज का कर रहे इंतजार? जानें कब और कितने बजे होगी स्ट्रीम?

Kota Factory 3 Streaming Time: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन आज रिलीज होने वाला है। आइए जानते हैं कि जीतू भैया की सीरीज को आप कहां और कितने बजे देख सकते हैं?
09:39 AM Jun 20, 2024 IST | Jyoti Singh
kota factory 3 की रिलीज का कर रहे इंतजार  जानें कब और कितने बजे होगी स्ट्रीम
Kota Factory 3

Kota Factory 3 Streaming Time: जितेंद्र कुमार स्टारर एजुकेशन ड्रामा पर बनी पॉपुलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये सीरीज 20 जून यानी आज रिलीज हो रही है। लंबे इंतजार के बाद फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब हैं और सुबह से नेटफ्लिक्स पर एपिसोड्स के स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि 'कोटा फैक्ट्री 3' अब तक रिलीज नहीं हो सकी है। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि जीतू भैया की सीरीज कब और कितने बजे स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि इस सीरीज के पहले दो पार्ट्स को काफी पसंद किया गया था। वहीं जब तीसरे सीजन का ट्रेलर सामने आया तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था।

नेटफ्लिक्स पर आज से होंगे अवेलेबल

आपको बता दें कि 'कोटा फैक्ट्री 3' आज, 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। जिस तरह से पिछले दो सीजन में मेकर्स ने पांच एपिसोड्स रखे थे, तीसरे सीजन में भी मेकर्स ने ऐसा ही किया है। सीरीज में पांच एपिसोड रखे गए हैं जिन्हें आज से आप देख सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि पांचों एपिसोड्स को एक साथ स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इसके साथ ही खबर है कि ये सीजन कोटा फैक्ट्री का आखिरी सीजन होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ज‍िस गली बॉय का क‍िरदार न‍िभा रणवीर ने बटोरी तारीफें, अब ब‍िग बॉस में द‍िखाने आ रहा जलवा

कितने बजे तक सीरीज होगी स्ट्रीम?

जो लोग कोटा फैक्ट्री 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें बता दें कि ये वेब सीरीज आज दोपहर से अवेलेबल होगी। आप तीसरे सीजन के एपिसोड दोपहर 12.30 बजे से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। आमतौर पर TVF अपनी हर वेब सीरीज को रात 12 बजे तक OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर देता है, लेकिन कोटा फैक्ट्री के साथ ऐसा नहीं हुआ है।

यहां खत्म हुआ था दूसरा सीजन

गौरतलब है कि कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में उदय, वैभव और बालमुकुंद मीना के सीनियर्स का IIT-JEE का रिजल्ट आया था, जिसमें कुछ ने टॉप किया था। रिजल्ट के वक्त कोटा शहर में जश्न का जो माहौल होता है, उसे बखूबी दिखाया गया था। वहीं अब तीसरे सीजन में उदय, वैभव और बालमुकुंद मीना IIT-JEE का एग्जाम देने वाले हैं। ऐसे में किस्मत उनके लिए क्या फैसला लेती है, ये देखना दिलचस्प होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो